सचिन की नजर में सिल्वर स्क्रीन पर उनके कैरेक्टर को शानदार तरीके से निभा सकते हैं ये एक्टर

सचिन की नजर में सिल्वर स्क्रीन पर उनके कैरेक्टर को शानदार तरीके से निभा सकते हैं ये एक्टरसचिन की नजर में सिल्वर स्क्रीन पर उनके कैरेक्टर को शानदार तरीके से निभा सकते हैं ये एक्टर

 नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरान जब सचिन से पूछा गया कि उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म में उनके किरदार को कौन एक्टर सबसे बेहतर तरीके से निभा सकते हैं तो सचिन ने चौंकाने वाला उत्तर दिया। 

सचिन के मुताबिक बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान उनकी नजर में उनके कैरेक्टर को निभाने के लिए सबसे उपयुक्त एक्टर हैं। हालांकि सचिन की फिल्म में ये आमिर नहीं हैं। सचिन के मुताबिक आमिर ने लगान में कमाल का रोल किया था और वो एक कमाल के एक्टर साथ ही बेहतरीन इंसान भी हैं। 

सचिन की आने वाली फिल्म में ना सिर्फ उनके क्रिकेट करियर के बारे में बताया गया है बल्कि उनकी जिंदगी से जुड़ी कई अहम पहलुओं को भी दिखाया गया है। सचिन के मुताबिक इस फिल्म में उनकी जिंदगी के अनछुए पहलुओं पर भी प्रकाश डाला गया है। सचिन के जीवन पर आधारित इस फिल्म को बनने में तीन साल का समय लगा था और इसे 26 मई 2017 को रिलीज किया जाएगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: