श्री देवी की बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी हैं ‘लहंगा लवर्स’, तस्वीरों में देखिये इनका ख़ूबसूरत कलेक्शन

श्री देवी की बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी हैं 'लहंगा लवर्स', तस्वीरों में देखिये इनका ख़ूबसूरत कलेक्शनश्री देवी की बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी हैं ‘लहंगा लवर्स’, तस्वीरों में देखिये इनका ख़ूबसूरत कलेक्शन

मुंबई। बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में मशहूर डॉटर्स श्री देवी की बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर भी हैं। जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म में नज़र आने वालीं हैं और इनकी बहन ख़ुशी भी पार्टीज़ में अपने अपीयरेंस से चर्चाओं में रहती हैं। स्टार डॉटर्स के बारे में दर्शक भी सबकुछ जानना चाहते हैं, उनकी फ़ेवरेट फ़िल्म, उनका पार्टी स्टाइल, उनका फ़ेवरेट फ़ूड… वैसे, इन सब के बारे में तो हम नहीं जानते मगर हां, हम यह ज़रूर जानते हैं कि जाह्नवी और ख़ुशी ‘लहंगा लवर्स’ हैं।  

जाह्नवी और ख़ुशी के पास लहंगो का बहुत ख़ूबसूरत कलेक्शन है। दोनों को कई बार एक से बढ़कर एक लहंगे में अपनी ख़ूबसूरती को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है।

यह भी पढ़ें: अब एक और star Kid आएगा बॉलीवुड के मैदान में, क्या बनेगा करण का स्टूडेंट

कलरफुल लहंगा हर किसी पर सूट नहीं होता मगर, जाह्नवी ने इस ख़ूबसूरत पिंक गोल्डन लहंगे को ग्रीन गोल्डन के दुपट्टे के साथ बहुत ही स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है। हमें लहंगे का बॉर्डर भी बहुत पसंद आया है।

ऑफ शोल्डर शायनी क्रॉप ब्लाउज़ और साटन का प्लेन शायनी लहंगा इस पर नेट का लाइट दुपट्टा! Pretty जाह्नवी!

रेड फ्रिंज का लहंगा, हर एक लड़की का सपना है। इसपर न्यूड रंग का फ्लावरी, थ्री-फोर्थ स्लीव्स का टॉप और गोल्डन दुपट्टा तो और भी ज्यादा अच्छा लग रहा है। 

सिल्वर और वाइट का कॉम्बिनेशन देखिये इतना बेहतरीन भी हो सकता है। हाई-नैक, फुल स्लीव्स का टॉप और सिल्वर-फेदर टच का लहंगा… परफेक्ट!

Wow! एक और लहंगा और वो भी ऐसा! गोल्डन क्रॉप टॉप और पिंक शिमरी लहंगा, गज़ब का कॉम्बिनेशन है न? 

अब बात करते हैं इनकी बहन ख़ुशी की जो जाह्नवी से कम नहीं है। ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ और मल्टी कलर के फ्रिल लहंगे में ख़ुशी लग रही है न बेहद प्यारी?

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान के बच्चों को नहीं है किसी बात से शिकायत

लाइट पिंक टॉप और वाइट लहंगा जिसपर सिल्वर-गोल्डन वर्क है! लहंगे से मैचिंग दुपट्टा और ख़ुशी की ख़ूबसूरत स्माइल!

जाह्नवी की तरह ख़ुशी भी जानती हैं कि कलर्स को किस तरह कैरी करना है। शायनी ऑरेंज लहंगा जिसपर पिंक, गोल्डन और पर्पल कलर का का प्रिंट है, ऑरेंज, येलो और पिंक स्ट्रिप का दुपट्टा और गोल्डन टॉप, ख़ुशी ने इसे बहुत ख़ूबसूरती से कैरी किया है।

ख़ुशी के पास लहंगे के कलेक्शन में यह येलो-गोल्डन सरारा भी है। कोल-शोल्डर टॉप के साथ मैचिंग दुपट्टा… Gorgeous! 

सी-ग्रीन रंग के लहंगे को ख़ुशी ने लाइट पिंक ब्लाउज़ और मैचिंग दुपट्टे के साथ कैरी किया है। गोल्डन-कॉपर वर्क के साथ यह ऑउटफिट ख़ुशी पर ख़ूब फब रहा है।

By
Shikha Sharma 

Tags:
author

Author: