शाहरुख़ खान के बच्चों को नहीं है किसी बात से शिकायत

शाहरुख़ खान के बच्चों को नहीं है किसी बात से शिकायतशाहरुख़ खान के बच्चों को नहीं है किसी बात से शिकायत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को पिछले दिनों फोटोग्राफर्स ने जब बिना बॉडीगार्ड के एक लिफ्ट के पास देखा, तो लगातार तस्वीरें लेनी शुरू कर दी थी। सुहाना उस दौरान काफी असहज महसूस कर रही थीं। शाहरुख़ खान ने भी ऐसी बात पर चिंता जताई थी लेकिन बच्चों को कोई शिकायत नहीं है।

ईद के दौरान शाहरुख जब मीडिया से मिले थे तो कहा था कि बच्चों के एक दो फोटो लेकर उन्हें जाने दिया करें क्योंकि उन्हें इन सब की उतनी आदत नहीं है। जब शाहरुख़ से बातचीत के दौरान जानने की कोशिश की कि क्या उनके बच्चों को इन बातों से शिकायत होती है, या फिर वह इस बात से कभी इरिटेट होते हैं तो इस पर शाहरुख़ ने बताया “मेरे बच्चे शिकायती नहीं हैं। उन्हें यह बात अच्छी तरह पता है कि वह कौन हैं। ये चीजें उनके सामने आयेंगी ही। इतने सालों में उन्होंने भी अब टैकल करना सीख लिया है। इसलिए वह इन चीजों से अब चिढ़ते नहीं हैं। न ही कोई शिकायत करते हैं।”

यह भी पढ़ें:Exclusive: शाहरुख़ को कभी दिल्ली के पब में इस वजह से नहीं मिलती थी एंट्री

 

शाहरुख़ ने बताया “ऐसा कई बार होता है कि मैं सुहाना और गौरी से कह देता हूं कि आज हम डिनर घर पर साथ ही करेंगे लेकिन फिर मैं काम में उलझ जाता हूं। अगर काम घर पर ही कर रहा हूं तो बीच में जाकर उनसे मिल आता हूं और सॉरी कहता हूं। तो सुहाना या गौरी दोनों ही मुस्कुरा देते हैं। मुझे याद नहीं है कि कभी मेरे बच्चों ने कहा कि आपने काम की वजह से हमें वक्त नहीं दिया या उन्हें मीडिया के सामने जाने में दिक्कत होती है। अब उनके लिए नॉर्मल बात हो गयी हैं।” शाहरुख़ एक दिलचस्प बात यह बताते हैं कि जब वो बहुत डिस्टर्ब रहते हैं तो उनके बच्चे उस बात को समझ लेते हैं। अबराम तो अभी छोटा है लेकिन आर्यन और सुहाना समझदार हो गये हैं। रात में अगर मुंबई में रहा तो वह दोनों उनके पास ही आकर सोयेंगे और कहेंगे डोंट वरी पापा। तब उन्हें भी लगता है कि उनके बच्चे कितने बड़े हो गये हैं।

यह भी पढ़ें:शाहरुख़, रणबीर और करीना के इस डायरेक्टर के पास पहनने के लिए कपड़े नहीं हैं

शाहरुख़ आजकल अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन कर रहे हैं और साथ ही आनंद एल राय के फिल्म की शूटिंग भी।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: