शाहरुख खान को आया भयंकर गुस्सा, जमकर भड़के और उठा दिया हाथ

शाहरुख खान को आया भयंकर गुस्सा, जमकर भड़के और उठा दिया हाथशाहरुख खान को आया भयंकर गुस्सा, जमकर भड़के और उठा दिया हाथ

मुंबई। शाहरुख खान जहां एक ओर अपने स्टारडम को लेकर चर्चा में रहते हैं वहीं कई बार अपने गुस्से को लेकर भी। एक बार फिर शाहरुख को भयंकर गुस्सा आया। गुस्सा इतना भयंकर आया कि उन्होंने तो हाथ ही उठा दिया। आप खुद वीडियो में देख लीजिए। 

दरअसल, शाहरुख हाल ही में टूरिज्म से जुड़े एक प्रमोशनल वीडियो शूट के सिलसिले में दुबई गए थे। वो वहां पर टेलिकास्ट होने वाले शो में हिस्सा लेने पहुंचे। इस शो को होस्ट करने वाले एंकर रमेज़ गलल ने शाहरुख के साथ प्रैंक किया। इसके बाद तो शाहरुख को जो गुस्सा आया आप खुद वीडियो में देखकर इसका अंदाजा लगा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को गौहर ने दिया ये जवाब

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें दर्शाया गया है कि, रेगिस्तान में शाहरुख और उनके साथ एक फीमेल टीवी एंकर फंस गई हैं। इस दौरान कोमोडो ड्रैगन उनकी तरफ बढ़ता है। ड्रैगन हमला करने से पहले रुक जाता है और देखते ही देखते उसके अंदर से एंकर रमेज़ निकलते हैं और अपने असली रूप में आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: दिलजीत दोसांझ का माइकल जैक्सन से जुड़ा यह सपना रह गया था अधूरा

दरअसल, एंकर ने ही ड्रैगन सूट पहना था। जैसे ही शाहरुख को इस बात का पता चलता है कि उन पर प्रैंक किया गया तो वो भड़क जाते हैं। वीडियो में शाहरुख रमेज़ को खरी खोटी सुनाते हैं। रमेज़ इस दौरान उन्हें शाहरुख का बहुत बड़ा फैन बताता है और उनसे माफी मांगता है। लेकिन शाहरुख तो किंग खान हैं, वो नहीं मानते और रमेज़ पर हाथ भी उठा देते हैं। इस पूरे दृश्य के दौरान शाहरुख कई बार रमेज़ से बात करते हुए हंसते हैं। तो यह माना जा सकता है कि यह प्रैंक स्क्रिप्टेड था।

यह भी पढ़ें: तो क्या बात पक्की, इस बार भी बिग बॉस सेलिब्रिटीज की नाक में दम कर सकते हैं इंडियावाले

आपको बताते चलें कि, रमेज़ ने ट्विटर पर शाहरुख के साथ फोटो भी शेयर किया है जिसमें दोनों खुश दिखाई दे रहे हैं। अब यह कह पाना मुश्किल है कि यह फोटो वीडियो शूट से पहले का है कि बाद का।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply