शाहरुख़ की सुहाना हुईं 17 की और पापा ने दी सनी देओल के बेटे को बधाई

शाहरुख़ की सुहाना हुईं 17 की और पापा ने दी सनी देओल के बेटे को बधाईशाहरुख़ की सुहाना हुईं 17 की और पापा ने दी सनी देओल के बेटे को बधाई

मुंबई। शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना आज 17 साल की हो गईं हैं। आज सुहाना का 17वां जन्मदिन है। लेकिन सुहाना के जन्मदिन पर पापा शाहरुख़ ने सनी के बेटे को भी बधाई दी है। ओह, भला शाहरुख़ ने एेसा क्यों किया? तो आइए आपको बताते हैं पूरी बात। 

स्टार किड सुहाना ने आज 17वे साल में एंट्री कर ली है। सुहाना का आज जन्मदिन है। सुहाना को सोशल मीडिया खूब पर बधाइयां मिल रही हैं। बधाइयों का सिलसिला ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जारी है। शाहरुख़ ने ट्विट कर उन लोगों को घन्यवाद कहा है जिन्होंने सुहाना को उसके जन्मदिन पर बधाई दी। इस बीच शाहरुख़ सुहाना के जन्मदिन पर सनी देओल के बेटे को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका की इस फिल्म को मिला A सर्टिफिकेट, ऐसे कपड़ों से सेंसर को नहीं ऐतराज़ 

अगर आप हैरत में पड़ गए हैं तो हम आपको बता देते हैं शाहरुख़ खान ने सनी देओल के बेटे को इसलिए बधाई दी क्योंकि वो बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। जी हां, सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इसके चलते शाहरुख़ ने ट्विट कर लिखा है कि ‘अॉल द बेस्ट पापा’।

शाहरुख़ ने ट्विट में करण को टफ और गेंटल लुक की तारीफ की है। आपको बता दें कि, हमेशा डैड शाहरुख़ के साथ दिखने वाली सुहाना की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस बीच सुहाना की मां गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर उनका एक फोटो शेयर करते हुए बधाई दी है। 

 

Birthday Girl ❤️… Thank we @avigowariker @karanjohar

A post common by Gauri Khan (@gaurikhan) on May 21, 2017 during 10:17pm PDT

Tags:
author

Author: