शारोपवा ने रोम में जीता पहला मैच, सेमीफाइनल तक पहुंचने पर मिलेगा ये फायदा

शारोपवा ने रोम में जीता पहला मैच, सेमीफाइनल तक पहुंचने पर मिलेगा ये फायदाशारोपवा ने रोम में जीता पहला मैच, सेमीफाइनल तक पहुंचने पर मिलेगा ये फायदा

रोम, एएफपी। पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी और हाल ही में डोपिंग बैन से लौटने वाली मारिया शारापोवा ने रोम मास्टर्स में जीत के साथ शुरुआत की है। उन्होंने यहां अपने पहले मुकाबले में क्रिस्टीना मैकहेल को 6-4, 6-2 से हराया। 

पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा ने कहा कि यहां उन्हें मैड्रिड के मुकाबले काफी अलग परिस्थितियां मिलीं। शारापोवा ने मैड्रिड ओपन से ही अपनी वापसी की थी, जहां वह दूसरे दौर से हारकर बाहर हो गई थीं। 

शारापोवा ने कहा है, ‘उन्हें फॉर्म में आने के लिए कुछ और मैच खेलने की जरूरत पड़ेगी। एक बार ऐसा हो गया तो मुझे दूसरे सेट में भी कोई परेशानी नहीं होगी।’ आपको बता दें कि इस समय शारापोवा की रैंकिंग शीर्ष 200 में है। अगर वह सेमीफाइनल तक का सफर तय कर लेती हैं तो वह विंबलडन के मेन ड्रॉ के लिए क्वालीफाइ कर लेंगी। 

शारापोवा को रोलां गैरां में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी या नहीं, यह अभी तय नहीं है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल उनका ध्यान अपने मैचों को जीतने पर है। मैच जीतने पर उन्हें इन चीजों की चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। शारापोवा रोम में नौवीं बार खेल रही हैं। यहां वह 2011 और 2012 में दो बार खिताब जीती हैं। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply