वेस्टइंडीज़ पहुंची टीम इंडिया, कैरिबियाई कप्तान ने इस तरह किया स्वागत

वेस्टइंडीज़ पहुंची टीम इंडिया, कैरिबियाई कप्तान ने इस तरह किया स्वागतवेस्टइंडीज़ पहुंची टीम इंडिया, कैरिबियाई कप्तान ने इस तरह किया स्वागत

नई दिल्ली, जेएनएन: भारतीय क्रिकेट टीम बगैर कोच वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद) पहुंच गई है। कप्तान विराट कोहली के साथ मतभेद के बाद कुंबले ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

भारतीय टीम को पांच वनडे और एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज में प्रबल दावेदार माना जा रहा है। सीरीज का शुरुआती मैच यहां शुक्रवार को खेला जाएगा। कुंबले ने जहां अपना पक्ष रख दिया है, वहीं कोहली ने पूर्व भारतीय स्पिनर के साथ मतभेदों के बारे में कुछ बात नहीं की है। 

वेस्टइंडीज अभी वनडे रैंकिंग में नौवें स्थान पर है, वह चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया था। भारत ने पिछले साल चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज का दौरा किया था, जिसमें उसने 2-0 से जीत दर्ज की थी। मुख्य कोच बनने के बाद यह कुंबले की पहली सीरीज थी।

भारतीय टीम के त्रिनिदाद पहुंचते ही वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर भारतीय टीम के होटल गए और वहां पर उन्होंने भारतीय टीम का स्वागत किया और फिर विराट कोहली के साथ मुलाकात भी की।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: