‘वीरे की वेडिंग’ के ख़िलाफ़ अनिल कपूर गए हाई कोर्ट, मिला ये जवाब

'वीरे की वेडिंग' के ख़िलाफ़ अनिल कपूर गए हाई कोर्ट, मिला ये जवाब‘वीरे की वेडिंग’ के ख़िलाफ़ अनिल कपूर गए हाई कोर्ट, मिला ये जवाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनिल कपूर के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया काम करने जा रही हैं। फिल्म मई के अंतिम हफ्तों से फ्लोर पर जाने वाली है, लेकिन वेडिंग बेल बजने से पहले अनिल कपूर ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

जिम्मी शेरगिल की फिल्म का टाइटल ‘वीरे की वेडिंग’ है और अनिल का तर्क था कि वह ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी बड़े बैनर की फिल्म का टाइटल रख अपनी फिल्म को माइलेज देने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रोडयूसर्स को नोटिस दिया गया था। ‘वीरे की वेडिंग’ के प्रोडयूर्स रजत बक्शी और राजेश बक्शी को गुरुवार को हियरिंग के लिए बुलाया गया। मगर अनिल कपूर की तमाम कोशिशों के बावजूद जस्टिस जीएस पटेल ने ‘वीरे की वेडिंग’ के पक्ष में फैसला सुनाते हुए कहा कि वह अनिल के आरग्यूमेंट से कनविंस्ड नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: जॉली एलएलबी2 के तेलुगु रीमेक में अक्षय कुमार की जगह लेगा ये सुपरस्टार

उन्हें नहीं लगता कि ‘वीरे की वेडिं’ग के मेकर्स ने मिसयूज किया है। दोनों ही फिल्मों की कास्ट भी बिल्कुल अलग हैं। जज ने यह भी कहा है कि चूंकि ‘वीरे की वेडिंग’ अब बनकर तैयार हो चुकी है तो उन्हें इस टाइटल को इस्तेमाल करने का हक है। दोनों ही अपने अपने टाइटल से फिल्म का निर्माण कर सकते हैं। इसमें कोई आपत्ति नहीं है।अब ऐसे में अनिल कपूर जजमेंट के अगेंस्ट अपील कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 के हर नए रिकॉर्ड के साथ टूट रहा होगा तमन्ना का दिल

‘वीरे की वेडिंग’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होगी। बताते चलें कि अनिल ने इससे पहले इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोडयूर्स एसोसिएशन को भी इस बारे में लिखित जानकारी दी है। ऐसे में जबकि ‘वीरे की वेडिंग’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, अनिल की फिल्म अभी फ्लोर पर भी नहीं गयी है। वैसे भी जिम्मी शेरगिल की यह फिल्म पंजाबी फिल्म है।

Tags:
author

Author: