विनोद मेहरा के बेटे रोहन को सैफ की फिल्म बाजार में मिला ये जिम्मेदारी वाला काम

विनोद मेहरा के बेटे रोहन को सैफ की फिल्म बाजार में मिला ये जिम्मेदारी वाला कामविनोद मेहरा के बेटे रोहन को सैफ की फिल्म बाजार में मिला ये जिम्मेदारी वाला काम

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। स्वर्गीय अभिनेता विनोद मेहरा का बेटा रोहन मेहरा को फिल्म ‘बाजार’ में मिला है मौका। वो छोटे नवाब सैफ अली ख़ान के साथ करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू।

एक्टर सैफ अली ख़ान की नई फिल्म ‘बाजार’ का पोस्टर हाल ही में लॉन्च किया गया। इस पोस्टर में सैफ अली ख़ान के पीछे एक व्यक्ति खड़ा है, जिसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। वह चेहरा किसी और का नहीं बल्कि स्वर्गीय अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा का है। जी हां, स्वर्गीय फिल्म अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे हैं रोहन मेहरा, जिन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिला है निखिल आडवाणी की फिल्म से। रोहन मेहरा पर निखिल आडवाणी पिछले 18 महीने से काम कर रहे थे, जिनमें उनको अभिनय के गुर, मिक्स मार्शल आर्ट्स, फाइट और डांस की ट्रेंनिंग शामिल है। इस फिल्म के लिए निखिल को एक नए चेहरे की तलाश थी, जिसके चलते उन्होंने कुछ ही मिनट में रोहन मेहरा के नाम पर मुहर लगा दी।

यह भी पढ़ें: तो ये वजह है जस्टिन बीबर के स्टारडम की, आप भी कह उठेंगे- मां तुझे सलाम

इस मौके पर रोहन मेहरा कहते है, ”मैं जिन भी लोगों से अब तक मिला हूं और अगर वह मेरे पिता को जानते है तो मुझे एक नए तरह से उन्हें और अपने आप को जानने का मौका मिल रहा है। यह मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी का भी काम है।” फिल्म ‘बाजार’ का निर्देशन गौरव के चावला कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण निखिल आडवाणी कर रहे हैं।

Tags:
author

Author: