लो, अब शुरू हो गए जाह्नवी कपूर की शादी के चर्चे, बता दिया ऐसा दूल्हा चाहिए

लो, अब शुरू हो गए जाह्नवी कपूर की शादी के चर्चे, बता दिया ऐसा दूल्हा चाहिएलो, अब शुरू हो गए जाह्नवी कपूर की शादी के चर्चे, बता दिया ऐसा दूल्हा चाहिए

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की बहार है। चाहे सारा अली खान हो , जाह्नवी कपूर या सुहाना खान। बस इन्हीं की बात हो रही है। फिल्मी दुनिया भी इन्हे परदे पर देखने को बेताब है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी बॉलीवुड में आने के लिए बेताब हैं लेकिन उन्होंने तो अभी से बता दिया है कि उनका जीवन साथी कैसा होना चाहिए।

दरअसल श्रीदेवी की फिल्म मॉम अगले महीने आने वाली है। इसी सिलसिले में श्री आजकल जमकर प्रमोशन कर रही हैं। अंग्रेजी मीडिया में दिए गए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने ऐसी बात कह दी है जिसे सुन कर आपको भी लगेगा कि बेटी जाह्नवी ने अपने मम्मी पापा के सामने सपनों के राजकुमार का ज़िक्र कर दिया है। श्रीदेवी ने बातचीत में बताया कि जाह्नवी ने एक दिन उनको बताया कि जिस तरह पापा मम्मी को बेहद प्यार और केयर करते हैं और उससे घर में जो ख़ुशी का माहौल रहता है वैसा उन्होंने अपने किसी दोस्त के घर में भी नहीं देखा है। और उसे अपने जीवन साथी के रूप में पापा की तरह का ही इंसान चाहिए।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान और जाह्ववी कपूर एक साथ दिखाई दीं वो भी एक जैसे ड्रेसअप में, देखिए तस्वीरें

 

श्रीदेवी के मुताबिक अपने पैरेंट्स के गुज़र जाने के बाद बोनी कपूर उनके जीवन में माँ, बाप और पति के रूप में आये। आज शादी को 22 साल हो गए और लोग कहते हैं कि अब भी जब वो श्रीदेवी के बारे में बात करते हैं बोनी की आंखें चमक उठती हैं। श्रीदेवी ने ये भी बताया कि एक दिन उन्होंने किसी इवेंट से श्री की एक तस्वीर दिखते हुआ कहा था कि देखो कितनी खूबसूरत लग रही हो। तस्वीर के बारे में पूछने पर बोनी ने श्री से कहा था कि उनके भी सोर्सेज़ हैं। श्रीदेवी का कहना था कि पति- पत्नी के बीच यही तो प्यार है। उनकी बेटी भी घर का ऐसा ही माहौल देख कर पिता के गुणों वाला पति ढूंढने के सपने रखती है।

यह भी पढ़ें: Exclusive : जाह्नवी कपूर है इस काम में एक्सपर्ट, Mom श्रीदेवी भी हो जाती हैं ख़ुश

 

श्री देवी की मॉम को रवि उद्यावर ने डायरेक्टेड किया है। ये फिल्म सात जुलाई को रिलीज़ होगी और फिल्म में श्रीदेवी के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी हैं।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: