ले पंगा: अब रितिक रोशन उतर रहे हैं इस खेल में दांव लगाने

ले पंगा: अब रितिक रोशन उतर रहे हैं इस खेल में दांव लगानेले पंगा: अब रितिक रोशन उतर रहे हैं इस खेल में दांव लगाने

मुंबई। इन दिनों हर फिल्म स्टार को किसी न किसी खेल में उतर कर स्पोर्ट्स पर्सन बनने का भूत सवार हो गया है। आमिर और सलमान ने कुश्ती कर ली और सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेट। अब रितिक रोशन कबड्डी खेलने को तैयार हैं।

ख़बरों के मुताबिक प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रही हैं जो कबड्डी खिलाड़ी और उनकी टीम की कहानी होगी। इस बार में पिछले दिनों लीड रोल के लिए रितिक रोशन से बात की गई थी और सूत्रों के मुताबिक रितिक इस फिल्म में काम करने को तैयार हैं। हालांकि उन्होंने अभी फिल्म साइन नहीं की है। बताया जाता है कि फिल्म के बारे में जल्द ही घोषणा हो सकती है। इस फिल्म के लिए अभी तक निर्देशक और फिल्म का नाम भी तय नहीं हुआ है। गौरतलब है कि रॉनी स्क्रूवाला प्रो कबड्डी लीग में यू मुम्बा नाम की टीम के मालिक भी हैं। समझा जाता है कि रितिक की इस फिल्म के जरिये वो अपनी कबड्डी टीम को प्रमोट भी करेंगे।

यह भी पढ़ें:नील नितिन मुकेश ने 230 घंटे की ट्रेनिंग के बाद समझी अपने किरदार की असलियत 

 

फिल्म काबिल की रिलीज़ के बाद ब्रेक पर चल रहे रितिक ने पिछले दिनों विकास बहल की फिल्म सुपर 30 को साइन किया है। ये फिल्म पटना के उस आनंद कुमार के जीवन पर है जो ट्यूशन की फीस न दे पाने वाले बच्चों को आई आई टी की कोचिंग देते हैं।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply