लहराते तिरंगे के बीच जस्टिन बीबर ने किया परफॉर्म, जीता दिल, देखें तस्वीरें

लहराते तिरंगे के बीच जस्टिन बीबर ने किया परफॉर्म, जीता दिल, देखें तस्वीरेंलहराते तिरंगे के बीच जस्टिन बीबर ने किया परफॉर्म, जीता दिल, देखें तस्वीरें

मुंबई। जस्टिन बीबर ने बुधवार रात मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में जैसे समां ही बदल कर रख दिया। उनकी एक झलक देखने के लिए लोग दीवानों की तरह मचल रहे थे। ख़बरों के मुताबिक बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से ज्यादा फैन्स कॉन्सर्ट में पहुंचे। जस्टिन ने भी किसी को निराश नहीं किया। इंडिया में परफॉर्म करते हुए देश के राष्ट्र ध्वज के बीच परफॉर्म किया और चलते-चलते सबको नमस्ते भी कहा।

आप इन तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते हैं कि जस्टिन बीबर ने कैसे मचाई धूम! इंटरनेशनल सिंगर और यूथ सेंसेशन जस्टिन बीबर का पर्पज़ कंसर्ट कई देशों से होता हुआ बुधवार यानी 10 मई को मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में भी सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

यह भी पढ़ें: तो ये वजह है जस्टिन बीबर के स्टारडम की, आप भी कह उठेंगे- मां तुझे सलाम

बीबर पांच दिवसीय टूर पर पहली बार भारत आये हैं, जिसकी बड़े पैमाने पर तैयारी की गयी है। इन 5 दिनों में बीबर काफी व्यस्त रहने वाले हैं और बच्चों से लेकर बड़ों तक के साथ वक़्त गुज़ारने वाले हैं।

आप देख सकते हैं मंच पर जस्टिन कितने उत्साह से परफॉर्म कर रहे हैं। आपको बता दें कि स्टेडियम में इतनी भीड़ हो गयी थी कि बिपाशा बासु समेत कई सेलेब्स को सुरक्षाकारणों से वापस लौट जाना पड़ा है।

जहां तक बात जस्टिन बीबर के सुरक्षा की है तो गौरतलब है कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा जस्टिन की सुरक्षा में लगे हैं। शेरा के अलावा जस्टिन की सुरक्षा में मुंबई पुलिस, लंदन स्पेशल फोर्सेज़, जस्टिन के अपने स्पेशल गार्ड भी तैनात हैं। आप देख सकते हैं नीचे की तस्वीर में जस्टिन के लिए फैंस की दीवानगी!

यह भी पढ़ें: बीबर कंसर्ट में बोनी कपूर संग श्रीदेवी, अरबाज ख़ान संग मलाइका सहित ये सितारे पहुंचे

निजी जीवन में जस्टिन जिस तरह की लाइफ़स्टाइल जीते हैं, वैसी ही सुख-सुविधाएं उन्हें भारत प्रवास के दौरान देने के लिए आयोजक लगातार जुटे हुए हैं। वीबर के लिए मुंबई वालों में ज़बरदस्त क्रेज़ दिखा!

Tags:
author

Author: