लय में लौट चुका है ये भारतीय धुरंधर, दिल्ली के खिलाफ खेली जोरदार पारी

लय में लौट चुका है ये भारतीय धुरंधर, दिल्ली के खिलाफ खेली जोरदार पारीलय में लौट चुका है ये भारतीय धुरंधर, दिल्ली के खिलाफ खेली जोरदार पारी

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। कोलकाता नाइटराइडर्स के धुआंधार भारतीय बल्लेबाज यूसुफ पठान एक बार फिर लय में लौट आए हैं। पिछले मैच में जहां उन्होंने 15 गेंदों पर नाबाद 21 रनों की अहम पारी खेली थी वहीं सोमवार शाम उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ एक और धुआंधार पारी खेल डाली।

– यूसुफ का धमाल

दिल्ली डेयरडेविल्स के घर में खेलते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स आज 169 रनों का पीछा कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने 21 रन पर अपने तीन शुरुआती विकेट गंवा दिए थे। तभी यूसुफ पठान ने मोर्चा संभाला और जोरदार पारी खेलकर दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। यूसुफ ने 39 गेंदों पर 59 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें दो छक्के और छह शानदार चौके जड़े।

– मनीष पांडे के साथ अहम साझेदारी भी

इसके साथ-साथ यूसुफ ने मनीष पांडे के साथ अहम साझेदारी को भी अंजाम दिया। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 110 रनों की लाजवाब साझेदारी हुई जिसमें मनीष पांडे (69) का भी अर्धशतक भी शामिल था। दोनों के बीच हुई इस साझेदारी के दम पर ही अंत में केकेआर ने जीत भी दर्ज की।

इससे पहले इस सीजन के बाकी मुकाबलों की बात करें तो यूसुफ को पहले मैच में गुजरात के खिलाफ बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था, जबकि दूसरे मैच में मुंबई के खिलाफ वो छह रन बनाकर आउट हो गए थे। तीसरे मैच में पंजाब के खिलाफ उन्हें फिर बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला और चौथे मैच में उन्होंने नाबाद 21 रनों की पारी के साथ एक विकेट भी झटका था। अब उनके अर्धशतक के बाद टीम का हौसला भी बढ़ा होगा क्योंकि कोलकाता को यूसुफ के आक्रामक अंदाज का पहले भी आइपीएल में कई बार फायदा मिला है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: