लड़कियों के मामले में Cheap हैं शाह रुख़ ख़ान, यक़ीन ना हो तो ये वीडियो देखिए

लड़कियों के मामले में Cheap हैं शाह रुख़ ख़ान, यक़ीन ना हो तो ये वीडियो देखिएलड़कियों के मामले में Cheap हैं शाह रुख़ ख़ान, यक़ीन ना हो तो ये वीडियो देखिए

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान के बारे में मशहूर है कि महिलाओं के साथ वो बेहद सलीक़े और अदब से पेश आते हैं। पर्दे पर भी वो अपनी लीडिंग लेडीज़ को बड़े प्यार से संभालते हैं, मगर अब वो ख़ुद कह रहे हैं कि लड़कियों के मामले में उनका करेक्टर ढीला है। 

इम्तियाज़ अली की फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को प्रमोट करने के लिए शाह रुख़ ने मिनी ट्रेल सीरीज़ शुरू की है, जिसमें फ़िल्म के डायलॉग्स के छोटे-छोटे वीडियोज़ जारी किये जाएंगे। इसी कड़ी में रविवार को किंग ख़ान ने पहला वीडियो रिलीज़ किया, जिसमें वो अनुष्का शर्मा के सामने ये कंफेस करते हुए दिख रहे हैं कि वो बहुत चीप हैं और लड़कियों को गंदी नज़र से देखते हैं। इस मज़ेदार वीडियो में शाह रुख़, अनुष्का को अपनी इस आदत के बारे में कंविंस कर रहे हैं, पर अनुष्का समझने को तैयार नहीं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ पर भी चढ़ा सिंगिंग का बुखार, इनका दिल ले गयी छोरी गुजरात की

बताते चलें कि शाह रुख़ ने मिनी ट्रेल्स को चैंपियंस ट्रॉफ़ी के फ़ाइनल के दौरान रिलीज़ करने का एलान किया था।

‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाह रुख़ एक गाइड के रोल में हैं, जबकि अनुष्का गुजराती लड़की सेजल का रोल निभा रही हैं। दोनों की मुलाक़ात एक टूर के दौरान होती है। फ़िल्म इसी साल 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: