रोहित शेट्टी लेकर आ गए ‘खतरों के खिलाड़ी’ की सेना

रोहित शेट्टी लेकर आ गए 'खतरों के खिलाड़ी' की सेनारोहित शेट्टी लेकर आ गए ‘खतरों के खिलाड़ी’ की सेना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रोहित शेट्टी एक बार फिर से कलर्स के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन का हिस्सा बन चुके हैं। नए सीजन की लॉन्चिंग सारे कंटेस्टेंट के साथ हुई है। इस बार शो में कारन वाही, ऋत्विक, रवि डूबी, निया शर्मा, गीता फोगाट, शांतनु, लोपामुद्रा, हीना ख़ान और बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर हिस्सा बने हैं।

शो की लॉन्चिंग के दौरान निया ने बताया कि उन्हें छिपकली से डर लगता है। वहीं गीता ने कहा है कि ऋत्विक उन्हें टफ कॉम्पीटिशन दे सकते हैं। लेकिन गीता ने यह भी कहा है कि उन्हें लगता है लड़कियां ही जीतेंगी। शो की शूटिंग स्पेन में होगी। हीना ने कहा कि उन्होंने कुछ ऐडवेंचर तो किया है, लेकिन यह शो कठिन है। शो में शिवानी दांडेकर भी जुड़ेंगी। यह सब ‘खतरों के खिलाड़ी’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सभी ने शेयर किया। 

यह भी पढ़ें: फटा बॉक्स और निकले बिन बुलाए मेहमान, देखें Guest Iin London का मोशन पोस्टर

गोलमाल अगेन को लेकर ये है लेटेस्ट अपडेट –

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म में एक बार फिर से उनकी गोलमाल टीम वापसी कर रही है। फिल्म का हैदराबाद शेड्यूल पूरा हो चुका है। रोहित ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया है कि, 10 मई से चार दिन तक कमालिस्तान में टीम के साथ शूट करने वाले हैं। फिर गाने की शूटिंग फिल्मीस्तान में होने वाली है। आपको बता दें कि, इस फिल्म के गाने की शूटिंग के बाद रोहित कलर्स के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के लिए स्पेन चले जायेंगे। 

Tags:
author

Author: