रॉल्स रॉयस से जकूज़ी तक… जानिए जस्टिन बीबर के इंडिया टूर की 10 ख़ास बातें

रॉल्स रॉयस से जकूज़ी तक... जानिए जस्टिन बीबर के इंडिया टूर की 10 ख़ास बातेंरॉल्स रॉयस से जकूज़ी तक… जानिए जस्टिन बीबर के इंडिया टूर की 10 ख़ास बातें

मुंबई। इंटरनेशनल सिंगर और यूथ सेंसेशन जस्टिन बीबर का पर्पज़ कंसर्ट 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहा है। बीबर पांच दिवसीय टूर पर पहली बार भारत आ रहे हैं, जिसकी बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है।

निजी जीवन में जस्टिन जिस तरह की लाइफ़स्टाइल जीते हैं, वैसी ही सुख-सुविधाएं उन्हें भारत प्रवास के दौरान देने में आयोजक जुटे हैं। चलिए आपको बताते हैं इन तैयारियों की 10 ख़ास बातें, जिन्हें जानकर आपके मुंह से यही निकलेगा, कोई सिंगर आ रहा है या शहंशाह! 

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर के लिए सोने-चांदी की प्लेटों में परोसा जाएगा 29 राज्यों का खाना

1- आयोजन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक़, जस्टिन बीबर के साथ तक़रीबन 120 लोगों का कारवां होगा। 10 लग्ज़री सीडान कारों और 2 वॉल्वो बसें हर वक़्त उनकी सेवा में हाज़िर रहेंगी। ख़ुद बीबर के लिए एक रॉल्स रॉयस कार मौजूद रहेगी। 

2- बीबर को ज़ेड प्लस केटेगरी की सुरक्षा मुहैया करवाई जा रही है। महाराष्ट्र पुलिस के जवानों के साथ बीबर के अपने 8 अपनी सिक्योरिटी गार्ड्स हर वक़्त तैनात रहेंगे।

3- कंसर्ट की जगह पर बीबर के लिए स्पेशल जकूज़ी का इंतज़ाम रहेगा. ताकि स्टेज पर जाने से पहले वो रिलेक्स हो सकें। 

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर कंसर्स के लिए कुछ इस तरह तैयारियां कर रही हैं जैकलिन

 

4- सुरक्षा कारणों स दो पांच सितारा होटल बुक किए गए हैं। होटल के कमरे बीबर की च्वाइस के हिसाब से बदले जा रहे हैं। मुग़लकालीन पेंटिंग्स, एंटीक फर्नीचर से कमरों को सजाया जा रहा है। बीबर को पर्पल रंग पसंद है, जो सजावट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। 

5- बताया जा रहा है कि होटल को जस्टिन की प्राइवेट विला के अंदाज़ में ढाला जा रहा है। तीन फ्लोर बीबर और उनके ग्रुप के लिए बुक किए गए हैं। एक लिफ़्ट जस्टिन के प्रवास के दौरान उनके लिए रिज़र्व रहेगी। 

6- बीबर के योगा के लिए ख़ास इंतज़ाम किए जा रहे हैं। बीबर के सुइट में सुंगधित तेलों, कपूर, अगरबत्ती के अलावा चक्र और योगासनों पर आधारित पुस्तकें मौजूद रहेंगीं। 

7- होटल की सबसे शांत जगह पर बीबर का कमरा होगा, जिसमें किंग साइज़ बेड डाले जा रहे हैं। फिटनेस सेंटर 24 घंटे खुला रहेगा। स्टीम रूम की भी ख़ास व्यवस्था की गई है। 

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर के लिए आएगा ये रहस्मय बक्सा, जानिए इसमें क्या होगा

8- डीवाई पाटिल स्टेडियम तक जस्टिन एक चॉपर में उड़ेंगे। उन्हें सड़क मार्ग से नहीं ले जाया जाएगा। भारत में ये सुविधा पाने वाले बीबर पहले इंटरनेशनल सेलेब्रिटी होंगे। 

9- कंसर्ट स्थल पर बैकस्टेज कुल 13 कमरों की व्यवस्था की गई है। इन कमरों में बीबर और उनकी फ़ैमिली, डांसर्स, प्रोडक्शन टीम, टूर मैनेजमेंट, रोड मैनेजमेंट, टूर एकाउंटेंट ऑफ़िस और सिक्योरिटी के लोग रुकेंगे।

10- प्यास बुझाने के लिए बीबर के लिए शुद्ध पानी, जूस, एनर्जी ड्रिंक्स और क्रीम सोडा का इंतज़ाम किया गया है। बादाम वाला दूध और वनीला प्रोटीन भी इसमें शामिल हैं। 

Tags:
author

Author: