राज कपूर के ग्रैंडसन की फिल्म का लखनऊ सेंट्रल से ये कैसा राब्ता

राज कपूर के ग्रैंडसन की फिल्म का लखनऊ सेंट्रल से ये कैसा राब्ताराज कपूर के ग्रैंडसन की फिल्म का लखनऊ सेंट्रल से ये कैसा राब्ता

मुंबई। कपूर खानदान की एक और पीढ़ी इस साल बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। वो है राज कपूर के नाती आदर जैन। लेकिन उनका कनेक्शन अब फरहान अख्तर से जुड़ता नज़र आ रहा है।

कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि यशराज के बैनर के जरिये राज कपूर के बेटी रीमा जैन के बेटे आदर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। निर्देशक हबीब फैसल की इस फिल्म का अभी तक नाम नहीं रखा गया है लेकिन फिल्म लगभग पूरी हो गई है और इसी साल अगस्त या सितबंर में रिलीज़ की जायेगी। इस फिल्म को लेकर अब एक नई ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आदर की इस फिल्म की कहानी उस सज़ायाफ्ता लड़के की है जो सिंगर बनना चाहता है और अपनी कोशिशों से सफल भी हो जाता है। बता दें कि फरहान अख्तर स्टारर फिल्म लखनऊ सेंट्रल की कहानी भी कुछ कुछ ऐसी ही है जहां जेल में बंद कई सारे कैदियों का एक बैंड बना कर उनके भीतर के सिंगर के हुनर को सामने लाया जाता है। वैसे आदर की कहानी को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: निर्भया तुम्हें कभी नहीं भूलेंगे , फैसले के बाद प्रियंका ने लिया इमोशनल पोस्ट

मेरी प्यारी बिंदु की रिलीज़ के बाद आदर की फिल्म को लेकर सरगर्मी बढ़ने वाली है। इस फिल्म में आदर के साथ अन्या सिंह होंगी , जिनकी यह डेब्यू फिल्म होगी।

Tags:
author

Author: