राकेश ने साफ किया कि अक्षय की Toilet से नहीं है उनकी फिल्म मेरे प्यार प्राइम मिनिस्टर का कोई राब्ता

राकेश ने साफ किया कि अक्षय की Toilet से नहीं है उनकी फिल्म मेरे प्यार प्राइम मिनिस्टर का कोई राब्ताराकेश ने साफ किया कि अक्षय की Toilet से नहीं है उनकी फिल्म मेरे प्यार प्राइम मिनिस्टर का कोई राब्ता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म है ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’। इस फिल्म की कहानी शौचालय के अहम मुद्दे को लेकर है। राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने भी अपनी फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ की घोषणा की है। तब से दोनों फिल्मों को लेकर तुलनाएं हो रही थीं कि दोनों फिल्मों के विषय एक हैं।

लेकिन इस बारे में राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि मेरी फिल्म का अक्षय की फिल्म से कोई भी राबता नहीं है। मेरी फिल्म की कहानी झुग्गी बस्ती में सेट की गई है। हां, फिल्म का मुद्दा स्वच्छता को लेकर है। फिल्म में एक मां- बेटे की कहानी है, जहां एक युवा लड़का प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर अनुरोध करता है कि उसकी मां के लिए शौचालय बनवाया जाये। लेकिन अक्षय की तरह यह फिल्म प्रेम कहानी नहीं है। राकेश ने कहा है कि फिल्म के रिसर्च में हमने यूनिसेफ के आंकड़ों के मुताबिक महिलाओं को शौच के दौरान होने वाले दुष्कर्म को देखा है। शहरी इलाकों में स्वच्छता की समस्या ग्रामीण इलाकों से अधिक है।  

यह भी पढ़ें:  तस्वीरें: खुली सड़क और भींगे मौसम में ये क्या कर रही हैं तैमूर की मम्मी करीना

राकेश ने कहा कि, इसलिए हमने ऐसी कहानी सोची। साथ ही कई लड़कियां इसलिए स्कूल में नहीं जाती हैं, क्योंकि स्कूल में शौचालय नहीं है। इसलिए राकेश ने तय कि वह इसपर फिल्म बनायेंगे। राकेश की फिल्म की अभी शूटिंग चल रही है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: