रवींद्र जडेजा ने मैदान पर फेंके ‘रॉकेट’ फिर हो गया ऐसा, देखें वीडियो

रवींद्र जडेजा ने मैदान पर फेंके ‘रॉकेट’ फिर हो गया ऐसा, देखें वीडियोरवींद्र जडेजा ने मैदान पर फेंके ‘रॉकेट’ फिर हो गया ऐसा, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 10 में होने वाले मैचों का अर्धशतक पूरा हो चुका है। इस सीजन का 50वां मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के बीच खेला गया। दिल्ली के दिलेरों ने 2 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर गुजरात के लायंस को पस्त कर दिया। भले ही गुजरात को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन रवींद्र जडेजा ने इस मुकाबले में सबका दिल जीत लिया।

जडेजा ने जीता दिल

दिल्ली की पारी के दौरान रवींद्र जडेजा ने अपनी जबरदस्त फील्डिंग से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने ना सिर्फ चीते सी फुर्ती दिखाई बल्कि अपने रॉकेट से भी तेज़ थ्रो से दिल्ली के दो धुरंधर बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजा। मैच के 10वें ओवर की आखिरी गेंद (9.6) पर जडेजा ने मार्लोन सैमअल्स (01) को रन आउट किया। इसके कुछ ही देर के बाद जडेजा ने एक बार फिर अपनी तेज़-तर्रार फील्डिंग का नज़ारा पेश किया और 12वें ओवर की चौथी गेंद (11.4) पर कोरी एंडरसन (06) को रन आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी। जडेजा का थ्रो इतना तेज़ और सटीक था कि कोरी एंडरसन को अपनी जगह से हिलने तक का मौका ही नहीं मिला।

(जडेजा ने इस तरह किए दो रन आउट, देखें वीडियो)

(वीडियो साभार- आइपीएल)

अय्यर ने खेली असरदार पारी

जडेजा की जबरदस्त फील्डिंग के बावजूद भी गुजरात की टीम दिल्ली को मात देने में नाकाम रही। श्रेयस अय्यर की ताबड़तोड़ 57 गेंदों में 96 रन की पारी की बदौलत दिल्ली ने ये मुकाबला जीत 2 विकेट से जीत लिया। आपको बता दें कि मौजूदा आइपीएल में ये दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: