यूथ सेंसेशन जस्टिन बीबर पर्पज़ कंसर्ट के लिए इंडिया पहुंचे, देखें तस्वीरें

यूथ सेंसेशन जस्टिन बीबर पर्पज़ कंसर्ट के लिए इंडिया पहुंचे, देखें तस्वीरेंयूथ सेंसेशन जस्टिन बीबर पर्पज़ कंसर्ट के लिए इंडिया पहुंचे, देखें तस्वीरें

मुंबई। जस्टिन बीबर मुंबई पहुंचे गए हैं। बी टाउन में इस कंसर्ट को लेकर बहुत उत्सुकता है। जस्टिन ने इंडिया आने से पहले किस तरह की खातिरदारी की फरमाईश की है, यह तो जगजाहिर हो ही चुका है। इंटरनेशनल सिंगर और यूथ सेंसेशन जस्टिन बीबर का पर्पज़ कंसर्ट बुधवार यानी 10 मई को मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहा है।

बीबर पांच दिवसीय टूर पर पहली बार भारत आये हैं, जिसकी बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है। बता दें कि भले ही सलमान ख़ान इस कंसर्ट का हिस्सा खुद न बनें, लेकिन उनसे जुड़े एक अहम सदस्य को जस्टिन की सुरक्षा की सारी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जी हां, शेरा ने अब तक सलमान ख़ान के साथ कई ऐसे कंसर्ट में भी अहम भूमिका निभाई है, जो विदेशों में होते रहे हैं। हल्के पिंक जैकेटनुमा ड्रेस में आप वीबर को देख पा रहे हैं, उनके राईट साइड में तीन पुलिसकर्मी खड़े हैं तो लेफ्ट में पीछे की तरफ शेरा उनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैयार हैं!

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर का Purpose Concert कल… जानिए पहले इंडिया टूर की 10 बड़ी बातें

बताते चलें कि शेरा के अलावा जस्टिन की सुरक्षा में मुंबई पुलिस, लंदन स्पेशल फोर्सेज़, जस्टिन के अपने स्पेशल गार्ड भी तैनात रहेंगे।

गौरतलब है कि डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को होने वाले कार्यक्रम में जस्टिन एक चॉपर में उड़ेंगे। उन्हें सड़क मार्ग से नहीं ले जाया जाएगा। भारत में ये सुविधा पाने वाले बीबर पहले इंटरनेशनल सेलेब्रिटी होंगे।

निजी जीवन में जस्टिन जिस तरह की लाइफ़स्टाइल जीते हैं, वैसी ही सुख-सुविधाएं उन्हें भारत प्रवास के दौरान देने में आयोजक जुटे हैं।

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर को परोसा जाएगा 29 राज्यों का खाना, मसाज का ख़ास इंतज़ाम

आयोजन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक़, जस्टिन बीबर के साथ तक़रीबन 120 लोगों का कारवां होगा। 10 लग्ज़री सीडान कारों और 2 वॉल्वो बसें हर वक़्त उनकी सेवा में हाज़िर रहेंगी। ख़ुद बीबर के लिए एक रॉल्स रॉयस कार मौजूद रहेगी। साथ ही उनके लिए खाने-पीने की भी अच्छी व्यवस्था की गयी है। ख़बर है कि बीवर को देश के 22 राज्यों के भोजन परोसे जाएंगे!

Tags:
author

Author: