यामी के जलवे ने जीता दिल, दिल्ली में भी शुरू हुआ क्रिकेट फीवर

यामी के जलवे ने जीता दिल, दिल्ली में भी शुरू हुआ क्रिकेट फीवरयामी के जलवे ने जीता दिल, दिल्ली में भी शुरू हुआ क्रिकेट फीवर

शिवम् अवस्थी, नई दिल्ली। रोमांच और फन के तड़के से लबरेज इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का दसवां संस्करण अब दिल्ली भी पहुंच गया है। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने घरेलू मैदान पर इस सीजन का पहला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेला। खेल के मैदान पर जितना रोमांच दिखा, उतना ही रोमांच मैच से पहले दिल्ली की ओपनिंग सेरेमनी भी दिखा।

 – यामी का जलवा

 गौरतलब है कि इस बार आइपीएल का हर वेन्यू अपनी-अपनी ओपनिंग सेरेमनी को अंजाम दे रहा है। ऐसे में दिल्ली का मैदान कैसे पीछे रहने वाला था। दिल्ली के कोटला मैदान पर जलवा बिखेरेने पहुंचीं थीं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम। यामी ने रैप म्यूजिक के साथ-साथ बॉलीवुड के तमाम गानों पर डांस किया और मैदान पर मौजूद दिल्ली के क्रिकेट फैंस का दिल लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 – मैदान के अंदर भी जोश, बाहर भी जोश

 दिल्ली में आइपीएल-१० का पहला मुकाबला था इसलिए फैंस में जोश तो लाजमी था। जितना हल्ला मैदान के बाहर था, उतनी ही रौनक मैदान के बाहर चारों तरफ नजर आई। कोई टिकट और पास का हिसाब-किताब बिठाने के चक्कर में जुटा था तो कोई जल्दी से जल्दी मैदान में अपनी सीट पर पहुंचने की जल्दी में था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या फिर आइपीएल का टी20 तड़का, भारतीय क्रिकेट फैंस को क्रिकेट का हर रंग लुभाता है और दिल्ली में इसमें हर बार की तरह कभी पीछे नहीं रहता।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply