मोहम्मद साहब की शिक्षा के खिलाफ है हिंसा : मोहम्मद कैफ

मोहम्मद साहब की शिक्षा के खिलाफ है हिंसा : मोहम्मद कैफमोहम्मद साहब की शिक्षा के खिलाफ है हिंसा : मोहम्मद कैफ

जेएनएन, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल का 24 परगना जिला अभी तक सांप्रदायिक हिंसा की आग में झुलस रहा है। एक किशोर द्वारा फेसबुक पर हजरत मोहम्मद के खिलाफ पोस्ट करने के बाद जिले में स्थिति बेकाबू हुई है। इसी हिंसा को देखते हुए क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने विवेकपूर्ण टिप्पणी की है।

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया है, ‘फेसबुक पोस्ट में जो कहा गया है उसके विपरीत हजरत साहब कहीं ज्यादा महान हैं। करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान और हिंसा पूरी तरह उनकी शिक्षा के खिलाफ है। शर्म…

मोहम्मद साहब के खिलाफ किशोर का फेसबुक पोस्ट वायरल होने के बाद भीड़ ने सोमवार की रात उसके घर पर हमला किया। 24 परगना जिले के बसीरहाट और बारासात अनुमंडलों में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर आ गए। लोगों ने फेसबुक पोस्ट के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया और किशोर को फांसी की सजा देने की मांग की।

सदैव देश भक्ति प्रदर्शित करने वाले क्रिकेट खिलाड़ी कैफ निशाने पर भी रहते हैं। 18 मई को अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगा दी थी। इसके बाद क्रिकेटर ने ट्वीट किया था, ‘भारत को बधाई। अंतरराष्ट्रीय न्यायालय को धन्यवाद। न्याय की जीत हुई। इसके बाद एक ट्रोल ट्वीट में उनसे कहा गया था, ‘कृपया अपने नाम से मोहम्मद हटा लीजिए। कैफ ने तुरंत जवाब दिया था, ‘वाह! यदि मैं भारत की जीत का समर्थन करता हूं तो मुझे मोहम्मद हटा लेना चाहिए। मुझे अपने नाम पर गर्व है। 

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Sanjay Savern 

Tags:
author

Author: