मैदान पर हुआ कुछ ऐसा, इस खिलाड़ी की आंखों के सामने छा गया अंधेरा, देखें वीडियो

मैदान पर हुआ कुछ ऐसा, इस खिलाड़ी की आंखों के सामने छा गया अंधेरा, देखें वीडियोमैदान पर हुआ कुछ ऐसा, इस खिलाड़ी की आंखों के सामने छा गया अंधेरा, देखें वीडियो

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। बीती रात ईडन गार्डंस के मैदान पर कुछ ऐसा हो गया जिसने सबकी सांसें रोक दीं। मुकाबला केकेआर और पुणे की टीम के बीच खेला जा रहा था। कोलकाता की टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी। इस पारी के 18वें ओवर में कुछ ऐसा हो गया जिससे कुछ देर के लिए पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया।

जब क्रिस्चियन ने रोकी सबकी सांसें

पुणे की तरफ से डेन क्रिस्चियन 18वां ओवर फेंक रहे थे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर कूल्टर नाइल स्ट्राइक संभाले हुए थे। क्रिस्चियन ने 142 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी और वो जाकर सीधे कुल्टर नाइल के हेलमेट की ग्रिल पर पर लगी। गेंद लगने के बाद कूल्टर नाइल पूरी तरह से हिल गए और क्रीज़ से हटते हुए उन्होंने अपना हेलमेट उतारा। गेंद इतनी जोर से ग्रिल पर लगी थी कि कुछ देर तक तो कूल्टर नाइल अपनी आंख ही नहीं खोल पाए। तभी डेन क्रिस्चियन ने जाकर उनको संभाला तब तक बाकी खिलाड़ी भी वहां पहुंच चुके थे।

देखें इस गेंद का वीडियो

 (वीडियो साभार- आइपीएल)

कूल्टर नाइल के हेलमेट पर लगी इस गेंद ने सबको ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिल ह्यूज की याद दिला दी। साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ फिल ह्यूज़ की सिरपर गेंद लगने के चलते मौत हो गई थी। आपको बता दें कि कुल्टर नाइल और डेन क्रिस्चियन भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं और दोनों ही ऑस्ट्रेलिया की टीम से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भी खेल चुके हैं।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: