मैड्रिड मास्टर्स: नंबर 1 एंडी मरे हारे, नडाल और जोकोविच जीते

मैड्रिड मास्टर्स: नंबर 1 एंडी मरे हारे, नडाल और जोकोविच जीतेमैड्रिड मास्टर्स: नंबर 1 एंडी मरे हारे, नडाल और जोकोविच जीते

मैड्रिड, एएफपी। दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे मैड्रिड मास्टर्स के तीसरे दौर से हारकर बाहर हो गए हैं। उन्हें बोरना कोरिक ने सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात दी। 

वहीं, स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने इस सीजन में क्ले कोर्ट पर अपना रिकॉर्ड 12-0 से बेहतर करते हुए निक किर्गोइस को सीधे सेटों में 6-3, 6-1 से मात दी। पिछले चैंपियन और सर्बियन खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने भी फेलिसियानो लोपेज को 6-4, 7-5 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

20 साल के क्रोएशिया के खिलाड़ी से मैच हारने के बाद मरे ने कहा कि उन्हें अपने इस प्रदर्शन के बारे में सोचने की जरूरत है। आपको बता दें कि मरे चार मैचों में से दो बार कोरिक से हार चुके हैं।  कोरिक का क्वार्टर फाइनल में डोमेनिक थीम से होगा।

वहीं, नडाल ने किर्गोइस को हराने के बाद कहा कि उन्हें मैच जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई। किर्गोइस ने कहा कि नडाल काफी अच्छा खेले और उनके लिए यह मैच जीतना असंभव था। नडाल का मुकाबला डेविड गोफिन से होगा। 

लोपेज से मुश्किल से जीतने वाले जोकोविच का अगला मुकाबला केई निशिकोरी से होगा, जिन्होंने डेविड फेरर को बाहर किया है। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: