मैड्रिड ओपन: शारापोवा उलटफेर का शिकार, ‘धोखेबाज’ कहने वाली खिलाड़ी ने हराया

मैड्रिड ओपन: शारापोवा उलटफेर का शिकार, 'धोखेबाज' कहने वाली खिलाड़ी ने हरायामैड्रिड ओपन: शारापोवा उलटफेर का शिकार, ‘धोखेबाज’ कहने वाली खिलाड़ी ने हराया

मैड्रिड, एएफपी। डोपिंग के आरोप में 15 महीने के बैन के बाद वापसी करने वाली मारिया शारापोवा मैड्रिड ओपन से बाहर हो गई हैं। शारापोवा को यूजिनी बूचर्ड ने मैड्रिड ओपन के दूसरे दौर से हराकर बाहर किया। 

यूजिनी ने शारापोवा को 7-5, 2-6, 6-4 के अंतर से हराया। आपको बता दें कि यूजिनी ने पिछले हफ्ते शारापोवा को ‘धोखेबाज’ करार दिया था और रूसियों द्वारा उनकी टेनिस में वापसी के स्वागत पर भी सवाल खड़े किए थे। 

दोनों खिलाड़ियों के बीच करीब तीन घंटे लंबा मुकाबला चला। विश्व में 60 नंबर की खिलाड़ी यूजिनी ने कहा था कि वह शारापोवा के खिलाफ खेलने को लेकर काफी उत्साहित थीं। 

कनाडा की खिलाड़ी यूजिनी विजयी शॉट लगाते ही कोर्ट पर उछल पड़ीं। यूजिनी का अगले मैच में मुकाबला शीर्ष वरीय एजेंलिक कर्बर से होगा। 

विश्व की नंबर तीन खिलाड़ी कैरोलिना प्लिसकोवा लातिवा अनस्तासिजा सेवास्तोवा से सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हारकर बाहर हो चुकी हैं। 

पुरुष वर्ग में थॉमस बर्डीच, ग्रिगोर दिमित्रोव और निक किर्गोइस आसानी से अगले दौर में पहुंच गए। 15वें वरीय गाएल मोनफिल्स को हारकर बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: