मैच शुरू हुआ था तो हीरो थे, मैच खत्म होते-होते गजब ही कर डाला इन जनाब ने

मैच शुरू हुआ था तो हीरो थे, मैच खत्म होते-होते गजब ही कर डाला इन जनाब नेमैच शुरू हुआ था तो हीरो थे, मैच खत्म होते-होते गजब ही कर डाला इन जनाब ने

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम पर शुक्रवार रात मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात लायंस के बीच एक शानदार मैच खेला गया। इस मैच में यूं तो कई खिलाड़ियों का दम देखने को मिला लेकिन मैच की शुरुआत से लेकर अंत तक एक ऐसा किरदार भी था जिसने कुछ ही घंटों में हीरो से विलेन बनने तक का सफर तय कर लिया।

– पहले ऐसे मचाया धमाल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच की शुरुआत शानदार बल्लेबाजी से की और इस शुरुआत के नायक बने स्पिनर सुनील नरेन। आमतौर पर तो जनाब निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने आते हैं लेकिन इन दिनों कप्तान गंभीर इन पर मेहरबान हैं। सीधे ओपनर ही बना डाला। नरेन ने भी इस सीजन में दूसरी बार धमाल मचा दिया। इस बार तो 17 गेंदों में ही 42 रन ठोक डाले। पूरे इडेन गार्डन में फैंस के बीच उनके नाम की गूंज सुनाई दी।

– फिर अनोखे अंदाज में पूरी ‘कमाई’ उड़ा डाली

कोलकाता ने गुजरात को 188 रनों का लक्ष्य दिया था। गंभीर के लिए उनके स्पिनर सुनील नरेन काफी अहमियत रखते हैं क्योंकि उन्होंने टीम को कई मैच जिताए हैं। फिर क्या था, कप्तान ने अपने इस स्पिनर को एक-एक करके कोटे के पूरे चार ओवर दे डाले। नतीजा बड़ा दिलचस्प रहा। उन्होंने शुरुआत में बल्ले से जितन रन बनाए थे, गेंदबाजी में ठीक उतने ही गंवा डाले। नरेन ने बिना कोई विकेट लिए 4 ओवर में 42 रन लुटाए और सबसे महंगे साबित हुए। नतीजतन कोलकाता ने ये मैच 4 विकेट से गंवा दिया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: