महेंद्र सिंह धौनी फिर से पहुंचे अपने पसंदीदा मंदिर, फैंस लगा रहे कयास

महेंद्र सिंह धौनी फिर से पहुंचे अपने पसंदीदा मंदिर, फैंस लगा रहे कयासमहेंद्र सिंह धौनी फिर से पहुंचे अपने पसंदीदा मंदिर, फैंस लगा रहे कयास

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 10 में पुणे की टीम से खेल रहे महेंद्र सिंह धौनी आइपीएल के बीच में समय निकालकर एक मंदिर में पहुंचे। आइसीसी की चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारत की ओर से मुख्य विकेटकीपर के तौर पर चुने गए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी मंगलवार को एक मंदिर में दिखाई दिए।

चैंपियंस ट्रॉफी के पिछले विजेता भारत के लिए अहम मानी जा रही इस चैंपियनशिप से पहले धौनी दिउड़ी मंदिर में पहुंचे। यहां धौनी ने पूजा की और क्रिकेट प्रसंशकों के साथ कुछ समय भी बिताया।

आपको बताते चलें कि पिछली बार 2013 मे धौनी की कप्तानी में ही भारत ने चैंपियंस ट्राफी का खिताब अपने नाम किया था। धौनी ने पूजा के फैंस के साथ कुछ सेल्फी भी लीं, हालांकि उन्होंने क्रिकेट के बारे में पत्रकारों से बात करने से इनकार कर दिया। 

इससे पहले भी धौनी कई बार इस मंदिर में आ चुके हैं। आपको बता दें कि इस समय धौनी की फॉर्म को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। आइपीएल में कुछ मैचों को छोड़कर वह प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। चैंपियंस ट्रॉफी में उनकी फॉर्म पर सभी की नजरें रहेंगी। इसके अलावा आइपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने भी धौनी पर हमला बोला है। 

अगले साल आइपीएल में धौनी की पुरानी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स वापसी कर रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि धौनी फिर से इस टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अब धौनी की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि धौनी ने क्या मन्नत मांगी होगी। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: