महाभारत के लिए बाहुबली मेकर ने कर ली है आमिर खान से बात

महाभारत के लिए बाहुबली मेकर ने कर ली है आमिर खान से बातमहाभारत के लिए बाहुबली मेकर ने कर ली है आमिर खान से बात

 मुंबई। फिल्म बाहुबली के निर्देशक एस एस राजमौली पिछले कुछ दिनों से महाभारत पर फिल्म बनाने को लेकर चर्चा में हैं और उन्होंने स्वीकार किया है कि इस बारे में उन्होंने आमिर खान से बात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाहुबली 2 के प्रमोशन के सिलसिले में एक वेबसाइट से बातचीत में राजमौली ने बताया है कि कुछ समय पहले उनकी आमिर खान से मुलाकात हुई थी। वो एकमात्र मुलाकात थी और दौरान महाभारत को लेकर बातचीत हुई। राजमौली के मुताबिक उन्हें लगता है कि आमिर खान इस फिल्म को करने में काफी इंट्रेस्टेड हैं लेकिन फ़िलहाल वो बाहुबली को छोड़ कर और कुछ भी नहीं सोच रहे हैं और एक बार जब बाहुबली का दूसरा भाग रिलीज़ हो जाएगा तब कुछ सोचेंगे। राजमौली के मुताबिक महाभारत बनेगी लेकिन इसके बाद तुरंत नहीं। बता दें कि महाभारत राजमौली का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे इतना भव्य बनाने की योजना है कि फिल्म पर 500 करोड़ से ज़्यादा का खर्च भी आ सकता है।

यह भी पढ़ें:बड़ी ख़बर ; एक नहीं दो दो बाहुबली रिलीज़ होंगी एक ही दिन , जानिए कैसे 

प्रभास , राणा डुगुबाती , तमन्ना , अनुष्का शेट्टी और सत्यराज स्टारर बाहुबली का दूसरा भाग 28 अप्रैल को आएगा। पूरी टीम पांच साल से इस फिल्म को बनाने में लगी थी और इसी कारण राजमौली फिलहाल और किसी फिल्म की तरह अटेंशन डाइवर्ट नहीं करना चाहते।

Tags:
author

Author: