मरे और वावरिंका प्रीक्वार्टर फाइनल में

मरे और वावरिंका प्रीक्वार्टर फाइनल मेंमरे और वावरिंका प्रीक्वार्टर फाइनल में

पेरिस, आइएएनएस। दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे, नंबर दो नोवाक जोकोविक और नंबर तीन स्टेन वावरिंका मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

पहले दौर में बाइ पाने वाले ब्रिटिश खिलाड़ी मरे ने दूसरे दौर में लक्जमबर्ग के गाइल्स मूलर को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 7-5, 7-5 से पराजित किया। अब अगले दौर में उनकी भिड़ंत स्पेन के अल्बर्ट रामोस से होगी, जिन्होंने अर्जेटीना के कार्लोस बरलोक को आसानी से 6-2, 6-2 से मात दी।

कोहनी की चोट से उबरने के बाद सत्र का अपना पहला क्ले कोर्ट मैच खेल रहे सर्बिया के जोकोविक ने स्थानीय खिलाड़ी जाइल्स सिमोन को 6-3, 3-6, 7-5 से हराया। दो बार के चैंपियन जोकोविक अब तीसरे दौर में स्पेन के पाब्लो से खेलेंगे, जिन्होंने रूस के करेन कचानोव को 6-4, 6-4 से हराया। 2014 के चैंपियन वावरिंका ने दूसरे दौर में चेक गणराज्य के जिरी वेस्ली को 84 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 4-6, 6-2 से हराया।

अगले दौर में स्विस खिलाड़ी की टक्कर उरुग्वे के 16वीं वरीय पाब्लो क्यूवास से होगी। क्रोएशिया के मारिन सिलिच ने फ्रांस के जेमी चार्डी को आसानी से 6-3, 6-0 से हराकर टॉमस बर्डिच से भिड़ंत तय की। चेक गणराज्य के बर्डिच ने जर्मनी के टॉमी हास को 3-6, 6-1, 6-4 से हराया। अन्य मैचों में फ्रांस के लुकास पौउली ने इटली के पाओलो लोरेंजी को 6-2, 6-4 से और ऑस्टि्रया के डोमिनिक थिएम ने नीदरलैंड्स के रॉबिन हास को 6-2, 6-3 से शिकस्त दी।

यह भी पढ़ें: रोनाल्डो की हैट्रिक के साथ रीयल मैड्रिड चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply