मनीष पांडे ने किया कमाल, एक जोरदार पारी से लगाए दो-दो निशाने

मनीष पांडे ने किया कमाल, एक जोरदार पारी से लगाए दो-दो निशानेमनीष पांडे ने किया कमाल, एक जोरदार पारी से लगाए दो-दो निशाने

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के धुरंधर बल्लेबाज मनीष पांडे ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपनी जोरदार पारी से आज सबका दिल जीत लिया। मनीष ने अपनी इस पारी से एक नहीं बल्कि दो-दो सफलताओं पर निशाना लगाया है।

– पांडे की धमाकेदार पारी

मनीष पांडे ने आज के मैच में 49 गेंदों पर नाबाद 69 रनों की जोरदार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 3 छक्के और 6 चौके निकले। मनीष ने इसके साथ ही यूसुफ पठान के साथ चौथे विकेट के लिए 110 रनों की लाजवाब शतकीय साझेदारी को भी अंजाम तक पहुंचाया। मैच में जब अंतिम तीन गेंदों पर आठ रनों की जरूरत थी तब वो मनीष ही थे जिन्होंने छक्के जड़कर अपनी टीम की नैया पार लगाई और अगली गेंद पर दो रन लेकर दिल्ली को उसके घर (फिरोजशाह कोटला स्टेडियम) में चार विकेट से मात दी।

– एक पारी, दो सफलताएं

इसके साथ ही मनीष पांडे ने एक नहीं दो-दो सफलताएं हासिल कीं। एक तो अपनी टीम को जीत दिलाकर वो मैन ऑफ द मैच बने। वहीं, दूसरी तरफ वो आइपीएल के इस सीजन में सबसे पहले दो सौ रनों का आंकड़ा पार करने वाले खिलाड़ी बने। अब वो पांच मैचों में 221 रन बनाकर रन बनाने के मामले में शीर्ष पर हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply