मधुर भंडारकर ने भी देखी बाहुबली2 फिर डायरेक्टर एस एस राजमौली से कही यह बड़ी बात

मधुर भंडारकर ने भी देखी बाहुबली2 फिर डायरेक्टर एस एस राजमौली से कही यह बड़ी बातमधुर भंडारकर ने भी देखी बाहुबली2 फिर डायरेक्टर एस एस राजमौली से कही यह बड़ी बात

मुंबई। बाहुबली के चर्चे आसमान छू रहे हैं, खत्म होने का नाम नहीं ले रहे, हर किसी के जुबान पर बस बाहुबली…बाहुबली। आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सलेब्स तक हर कोई इसी फ़िल्म की बात कर रहा है। अन्य सलेब्स की तरह डायरेक्टर, प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर ने भी बाहुबली2 देख ली है और इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर एस एस राजमौली से कही है एक बड़ी बात।

मधुर ने फ़िल्म की तारीफ में ट्वीट करते हुए राजमौली से कहा है कि, ” बाहुबली2 जैसी कमाल की फ़िल्म के सक्सेस के बाद मुझे लगता है कि एस एस राजमौली को रामायण और महाभारत भी उसी महान स्केल पर बनानी चाहिए ” वैसे, सोचिये अगर सच में राजमौली ने भव्य और शानदार तरीके से रामायण और महाभारत बनाई तो? बड़े पर्दे पर इसे देखने का अनुभव ही कुछ और ही होगा, है न?

यह भी पढ़ें: चीन में चमत्कार: बाहुबली और दंगल में कमाई का फासला हुआ और कम

वैसे, कुछ दिनों पहले यह ख़बरें बॉलीवुड बाज़ार में फ़ैल रही थी कि एस एस राजमौली रामायण बनाने के लिए आमिर ख़ान से मीटिंग कर रहे हैं लेकिन इनकी मीटिंग की असली वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है। मधुर भंडारकर की फिल्मों की बात की जाए तो वो इनदिनों कृति कुल्हैरी के साथ फ़िल्म इंदु सरकार की तैयारी कर रहे है।

Tags:
author

Author: