भूमि के बाद संजय दत्त की अगली फिल्म में होगी देर , ये है कारण

भूमि के बाद संजय दत्त की अगली फिल्म में होगी देर , ये है कारणभूमि के बाद संजय दत्त की अगली फिल्म में होगी देर , ये है कारण

मुंबई। पुणे के येरवडा जेल से सजा पूरी करने के एक साल बाद बड़े परदे पर फिल्म भूमि से वापसी करने वाले संजय दत्त को अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ और इंतज़ार करना होगा।

दरअसल हम बात कर रहे हैं गिरीश मलिक के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म तोरबाज़ की। संजय दत्त ने भूमि की शूटिंग कर पार्टी भी कर ली है लेकिन बताया जा रहा है कि अगले महीने से शुरू होने वाली उनकी फिल्म तोरबाज़ की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए टाल दिया गया है। फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और दो तीन देशों में शूटिंग होगी। हाल ही में प्रोडक्शन टीम लोकेशन देख कर लौटी है इसलिए फिल्म को फिलहाल शुरू नहीं किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग अब अगस्त से नवम्बर तक होगी। बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज़ राजा की आइडिया पर बन रही तोरबाज़ अफगानिस्तान की कहानी है जिसमें बच्चों को आत्मघाती दस्ते ( चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स ) के रूप में तैयार करने को दिखाया जाएगा। संजय दत्त इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर के रोल में होंगे। इसी फिल्म के लिए संजय दत्त ने एक गाना भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: कपिल के शो पर इरफान ने खोला राज़ , कैसे उन्हें फिल्म से हटा दिया गया

संजय दत्त अपनी इस नई पारी में ओमंग कुमार की फिल्म भूमि से शुरुआत करेंगे। पिता पुत्री की एक इमोशनल कहानी पर बन रही इस फिल्म में अदिति राव हैदरी , संजय दत्त की बेटी बनी हैं।

Tags:
author

Author: