भारत के खिलाफ अपने इन अनछुए हथियारों का इस्तेमाल करेगी विंडीज टीम

भारत के खिलाफ अपने इन अनछुए हथियारों का इस्तेमाल करेगी विंडीज टीमभारत के खिलाफ अपने इन अनछुए हथियारों का इस्तेमाल करेगी विंडीज टीम

नॉर्थ साउंड (एंटीगा), पीटीआइ। वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ बाकी बचे अपने तीन मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में वेस्टइंडीज ने दो नए चेहरों को मौका दिया है, जो टीम इंडिया को चौंका सकते हैं। 

इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका और दूसरे मैच में भारत ने 105 रनों से बड़ी जीत हासिल की थी। वेस्टइंडीज ने अभी तक दो मैचों के लिए ही अपनी टीम की घोषणा की थी। दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच 30 जून को खेला जाना है।  

वेस्टइंडीज की टीम में दो नए चेहरे काइली होप और सुनील एंब्रिस को टीम में जगह दी गई है। होप और एंब्रिस ने 13 सदस्यीय टीम में जोनाथन कार्टर और केसरिक विलियम्स की जगह ली है। 

आपको बता दें कि होप वेस्टइंडीज के मौजूदा विकेटकीपर शाइ होप के भाई हैं और वो घरेलू क्रिकेट में त्रिनिदाद एंड टोबैगो टीम की अगुवाई करते हैं, जबकि एंब्रिस विंडवार्ड आईलैंड में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलते हैं।

क्रिकेट विंडीज के चयनकर्ताओं के चेयरमैन कर्टनी ब्राउन ने कहा, ‘सुनील एम्ब्रिस और काइली होप दो युवा बल्लेबाज हैं जिन्हें हमारे टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के आधार पर टीम में चुना गया है।’ 

काइली ओपनर हैं और श्रीलंका में वेस्टइंडीज की ए टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है-

जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील एंब्रिस, देवेंद्र बिशू, रोस्टन चेज, मिगुएल कमिंस, काइली होप, शाई होप, अलजारी जोसेफ, एविन लेविस, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स, कीरोन पावेल, रोवमैन पावेल। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Bharat Singh 

Tags:
author

Author: