भाई अर्जुन के लिए बहन अनशुला ने ठुकरा दी अपनी नौकरी

भाई अर्जुन के लिए बहन अनशुला ने ठुकरा दी अपनी नौकरीभाई अर्जुन के लिए बहन अनशुला ने ठुकरा दी अपनी नौकरी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अर्जुन कपूर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत करने से कतराते हैं। लेकिन इस बार अपनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के प्रोमोशन के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज खोले हैं। खास बात यह रही कि उन्होंने बताया है कि उनकी जिंदगी में कोई है, जो उनकी लकी लेडी हैं और वह दुनिया में सबसे अधिक प्यार उनसे ही करते हैं और वह हैं उनकी बहन अनशुला कपूर।

अर्जुन ने बताया कि उनकी बहन अनशुला को लाइमलाइट में रहने की आदत नहीं है और न ही उन्हें यह पसंद है कि उनके बारे में ज्यादा बातें भी हों। लेकिन अर्जुन बताते हैं कि आज वह जो कुछ भी कर पा रहे हैं, सिर्फ और सिर्फ अनशुला की वजह से। अर्जुन ने कहा कि उनकी बहन ने अपनी स्टडी पूरी कर ली है और उन्हें अमेरिका की बहुत अच्छी कंपनी में जॉब भी मिल गई थी। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी है और वह मुंबई सिर्फ इसलिए लौट आई हैं, क्योंकि वह अर्जुन का खास ख्याल रखना चाहती हैं। क्योंकि उन्हें यह अच्छी तरह से पता है कि मैं अकेले कभी अपना ख्याल नहीं रखूंगा। अर्जुन बताते हैं कि उन्हें यह बात समझ आ रही है कि वह मेरे लिए त्याग कर रही हैं, क्योंकि दुनिया में वह मुझे सबसे अधिक प्यार करती है। पूरी दुनिया को मेरे काम से मतलब है। लेकिन वह मेरी हेल्थ का सबसे अधिक ख्याल रखती हैं। मैं क्या पहनूंगा क्या नहीं, क्या खाऊंगा। दवाई कब लेनी है। क्या नहीं करना है। इन सारी बातों का ख्याल अर्जुन की बहन ही रखती हैं।

यह भी देखें: अर्जुन कपूर ने बताया Half partner का मतलब

अर्जुन कहते हैं कि मैं जो कुछ भी कर रहा हूं लोग उसे देख रहे हैं। लेकिन मेरी बहन का प्यार तो बिल्कुल ऐसा प्यार है, जिसे कुछ नहीं चाहिए। वह सिर्फ मुझे खुश होते देखना चाहती है बस। इसलिए मैं उसके लिए वह सारी खुशियां लाना चाहता हूं और मेरी ख्वाहिश यही है कि मैं उसे खुश रखूं। 

Tags:
author

Author: