बॉलीवुड में नई जंग, सैफ लड़ेंगे बक्सर की लड़ाई

बॉलीवुड में नई जंग, सैफ लड़ेंगे बक्सर की लड़ाईबॉलीवुड में नई जंग, सैफ लड़ेंगे बक्सर की लड़ाई

मुंबई। ओमकारा से लेकर रंगून तक सैफ अली खान ने कई तरह की अलग अलग लड़ाइयां लड़ी हैं लेकिन इस बार वो बड़े परदे पर ऐसा कुछ करने जा रहे हैं जो उनके और उनके फैंस के लिए अनोखा होगा।

जी हां , ख़बर है कि हाल ही में सैफ अली खान ने एक ऐसी फिल्म में काम करने पर सहमति दी है जो एक युद्ध की कहानी है। बाहुबली के इस ज़माने में बॉलीवुड कई तरह की बैटल का हिस्सा बन रहा है और ऐसे में अब सैफ ‘ बक्सर की लड़ाई ‘ में हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि आनंद एल राय इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और नवदीप सिंह इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जिन्होंने इससे पहले मनोरमा सिक्स फीट अंडर और एन एच 10 जैसी फिल्में बनाई हैं। ऐतिहासिक संदर्भों के मुतबिक मुगल शासक शाह आलम द्वितीय , अवध और बंगाल के नवाब ने मिल कर अंग्रेजों की ईस्ट इंडिया कंपनी से मुकाबला करने के लिए एक संयुक्त सेना का गठन किया था और सैफ अली खान इसी सेना का एक हिस्सा होंगे , जो इस संग्राम की कहानी का अहम् हिस्सा होगा। हालांकि इस बारे में अभी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

यह भी पढ़ें: Tubelight जला कर Radio बनाएंगे सलमान खान

बता दें कि हाल ही में एक ख़बर आई थी कि सैफ अली खान अब विपुल शाह के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्म में डॉक्टर की भूमिका निभाएंगे। ये फिल्म भारत में मनुष्यों पर किये जाने वाले अवैध दवा परीक्षण की कहानी पर आधारित होगी।

Tags:
author

Author: