बॉक्स ऑफ़िस ही नहीं, ‘बाहुबली2′ बना रही है तालियों का भी रिकॉर्ड, आंध्र सीएम ने दी बधाई

बॉक्स ऑफ़िस ही नहीं, 'बाहुबली2' बना रही है तालियों का भी रिकॉर्ड, आंध्र सीएम ने दी बधाईबॉक्स ऑफ़िस ही नहीं, ‘बाहुबली2′ बना रही है तालियों का भी रिकॉर्ड, आंध्र सीएम ने दी बधाई

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस का हर रिकॉर्ड ‘बाहुबली2′ के विजय रथ के सामने धराशायी हो रहा है। पिछले कुछ सालों में किसी फ़िल्म के लिए ऐसी दीवानगी नहीं देखी गई है। फ़िल्में तो रजनीकांत, आमिर ख़ान, सलमान ख़ान और शाह रुख़ ख़ान की भी रिलीज़ होती हैं, लेकिन पूरे देश को ऐसा जश्न मनाते नहीं देखा गया। आम दर्शक और इंडस्ट्री के लोग तो बाहुबली2 के जादू में बंधे ही हैं, अब सियासत के लोग भी इस फ़िल्म पर तारीफ़ें न्योछावर कर रहे हैं।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के ट्वीटर हैंडल से डायरेक्टर एसएस राजामौली को इस तेलुगु फ़िल्म के लिए बधाई दी गई है। लिखा गया है, बाहुबली2 की बड़ी कामयाबी के लिए कैबिनेट राजामौली को बधाई देती है। तेलुगु सिनेमा के लिए ये बहुत बड़ा योगदान है। सिनेमा की दुनिया में ऐसे मौक़े दुर्लभ होते हैं, जब किसी फ़िल्म को लेकर सियासत भी इतनी उतावली दिखे। शायद यही तो सिनेमा की ताक़त है। अर्जुन रामपाल तो राजामौली के करिश्मे के आगे नतमस्तक हो गए हैं। वहीं, मंत्रमुग्ध शोभा डे ने इसे विश्व सिनेमा स्तर का करार दिया है।

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 के आगे हर रिकॉर्ड चकनाचूर, हिंदी वर्ज़न ने 3 दिन में कमा लिए इतने करोड़

इधर, हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री भी बाहुबली2 की भव्यता, विराटता और विशालता से अभिभूत है। राजामौली की इस मैग्नम ओपस को देखकर जो भी बाहर आ रहा है, तारीफ़ों के पुल बांध रहा है। डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया है, बाहुबली2 पर्दे पर शानदार, जादुई और भव्य दिखती है। हॉलीवुड में करियर की शुरुआत कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने राजामौली और करण जौहर को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 की रिलीज़ के 48 घंटे बाद तक इस हालत में थे प्रभास

इन तारीफ़ों और तालियों के बीच बाहुबली2 रिलीज़ के चार दिन में घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 383 करोड़ जमा कर चुकी है, जिसमें हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम के आंकड़े शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली की हीरोइन तमन्ना का ये राज़ जानकर दंग रह जाएंगे

Tags:
author

Author: