बीच टूर्नामेंट में केकेआर का साथ छोड़ेगा ये आलराउंडर खिलाड़ी, ये है वजह

बीच टूर्नामेंट में केकेआर का साथ छोड़ेगा ये आलराउंडर खिलाड़ी, ये है वजहबीच टूर्नामेंट में केकेआर का साथ छोड़ेगा ये आलराउंडर खिलाड़ी, ये है वजह

कोलकाता, जेएनएन। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस समय अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है और बाकी टीमों के मुकाबले शानदार प्रदर्शन भी कर रही है। लेकिन इस टीम का एक धुरंधर खिलाड़ी बीच टूर्नामेंट में अपनी टीनम का साथ छोड़ देगा।

राष्ट्रीय प्रतिबद्धिताओं के कारण बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन, इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के शेष मैचों में कोलकाता नाइट राइर्ड्स के लिए नहीं खेल पाएंगे।वह अपनी टीम के साथ गुरुवार रात को त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए आयरलैंड रवाना होंगे।

शाकिब ने इस सीजन में कोलकाता के लिए केवल एक मैच खेला है, जो गुजरात के खिलाफ था। आइपीएल-2014 में कोलकाता के लिए अहम भूमिका निभाने वाले शाकिब ने गुजरात के खिलाफ नाबाद रहकर एक रन बनाए थे और गेंदबाजी करते हुए 30 रन देकर एक भी विकेट लेने में असफल रहे।

वर्तमान में आइपीएल की आठ टीमों की तालिका में कोलकाता 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। गौतम गंभीर की कप्तानी वाली टीम का सामना बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: