‘बाहुबली2′ 4 बार देखने के बाद सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ पर रामू ने किया ये कमेंट

'बाहुबली2' 4 बार देखने के बाद सलमान की 'ट्यूबलाइट' पर रामू ने किया ये कमेंट‘बाहुबली2′ 4 बार देखने के बाद सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ पर रामू ने किया ये कमेंट

मुंबई। ‘बाहुबली2′ की धमाकेदार बॉक्स ऑफ़िस यात्रा के बीच सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीज़र इंटरनेट पर रिलीज़ हुआ है। ‘बाहुबली2′ की तरह ही ‘ट्यूबलाइट’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। ज़ाहिर है, उत्सुकता तो होगी ही। इसीलिए टीज़र ख़ूब देखा जा रहा है। अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी ट्यूबलाइट का टीज़र देखा और बाहुबली2 से इसका कंपेरीज़न कर दिया। 

राम गोपाल वर्मा ने ट्यूबलाइट का टीज़र शेयर करते हुए कहा, बाहुबली2 चौथी बार देखकर अभी बाहर निकला हूं और अब ट्यूबलाइट का टीज़र देखा। 

यह भी पढ़ें: Make In India की मिसाल है बाहुबली2, नेशनल अवॉर्ड समारोह में बोले वेंकैया

इस ट्वीट से ये तो साफ़ ज़ाहिर है कि रामू बाहुबली2 की तारीफ़ कर रहे हैं, लेकिन ट्यूबलाइट का ज़िक्र उन्होंने जिस अंदाज़ में किया है, उससे उनकी मंशा पर संदेह होता है। रामू ने बेहद होशियारी से अपनी बात कह दी है और दर्शकों को इस बात के लिए प्रेरित कर दिया है कि वो बाहुबली2 और ट्यूबलाइट में ख़ुद कंपेरीज़न करें। बाहुबली सीरीज़ की तारीफ़ों के पुल बांध चुके रामू ने एक और ट्वीट में इसे फ़िल्म मेकिंग सीखने का ज़रिया बता दिया है। 

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 को राजामौली ने कहा अलविदा, आख़िरी प्रमोशन पूरा

रामू ने ट्वीट में लिखा है, फ़िल्म इंस्टीट्यूट्स में लाखों रुपए और साल क्यों बर्बाद किए जाएं, जब सिर्फ़ 200 रुपए और 2 घंटों में बाहुबली2 देखकर आप 2000 गुना ज़्यादा सीख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की ट्यूबलाइट का टीज़र रिलीज़, देखिए यहां

Tags:
author

Author: