‘बाहुबली2′ बना रही रिकॉर्ड दर रिकॉर्ड, प्रभास ने राजामौली को कहा, शुक्रिया

'बाहुबली2' बना रही रिकॉर्ड दर रिकॉर्ड, प्रभास ने राजामौली को कहा, शुक्रिया‘बाहुबली2′ बना रही रिकॉर्ड दर रिकॉर्ड, प्रभास ने राजामौली को कहा, शुक्रिया

मुंबई। गिनते रहिए, बाहुबली2 एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है। बाहुबली2 के हिंदी डब वर्ज़न ने आज 300 करोड़ में एंट्री ले ली है। इसके साथ इस क्लब में दाखिल होने वाली ये सबसे तेज़ फ़िल्म बन गई है। 

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार (6 मई) को बाहुबली2 (हिंदी) ने लगभग 25 करोड़ का बिजनेस किया है और इसके साथ फ़िल्म का कुल कलेक्शन लगभग 292 करोड़ हो गया। रविवार को बाहुबली2 की रिलीज़ को 10 दिन पूरे हो रहे हैं। इसके साथ ही फ़िल्म 300 करोड़ क्लब में दाख़िल हो जाएगी। इस क्लब में शामिल होने वाली बाहुबली2 पांचवी हिंदी फ़िल्म होगी। इससे पहले दंगल, पीके, बजरंगी भाईजान और सुल्तान 300 करोड़ क्लब की मेंबर बन चुकी हैं। बाहुबली2 के हिंदी वर्ज़न ने रिलीज़ के दूसरे दिन 50 करोड़, तीसरे दिन 100 करोड़, चौथे दिन 150 करोड़. छठे दिन 200 करोड़ और आठवें दिन 250 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। अब 10वें दिन 300 करोड़ का पड़ाव छूने वाली है। 

यह भी पढ़ें: चीन में आमिर ख़ान का दंगल जारी, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

दुनियाभर में फ़िल्म 1000 करोड़ जमा कर चुकी है। फ़िल्म में बाहुबली का किरदार निभाने वाले तेलुगु एक्टर प्रभास इस नए कीर्तिमान से इमोशनल हो गए और उन्होंने फेसबुक पर नोट लिखकर फैंस और डायरेक्टर एसएस राजामौली को इतनी कामयाब फ़िल्म देने के लिए शुक्रिया कहा। प्रभास ने लिखा कि बाहुबली की यात्रा लंबी रही है, लेकिन इससे आप सब मुझे मिले। एसएस राजामौली सर का मुझ पर यक़ीन करने और जीवन में एक बार मिलन वाला किरदार देने के लिए बहुत शुक्रिया।

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 की 1000 करोड़ क्लब में एंट्री, ये पड़ाव छूने वाली पहली भारतीय फ़िल्म

Tags:
author

Author: