‘बाहुबली2′ के हर नए रिकॉर्ड के साथ टूट रहा होगा तमन्ना का दिल, उम्मीद नहीं थी ऐसा होगा

'बाहुबली2' के हर नए रिकॉर्ड के साथ टूट रहा होगा तमन्ना का दिल, उम्मीद नहीं थी ऐसा होगा‘बाहुबली2′ के हर नए रिकॉर्ड के साथ टूट रहा होगा तमन्ना का दिल, उम्मीद नहीं थी ऐसा होगा

मुंबई। किसी भी कलाकार या फ़िल्ममेकर के करियर में ऐसे पल बहुत कम आते हैं, जब वो सिनेमा के इतिहास का हिस्सा बनता है। तमन्ना भाटिया के करियर में वो मौक़ा बाहुबली सीरीज़ के रूप में सामने आया, मगर फिर भी तमन्ना के हाथ कुछ नहीं लगा। ‘बाहुबली2′ ने अभूतपूर्व कामयाबी हासिल की है, मगर फ़िल्म में होते हुए भी तमन्ना इस ऐतिहासिक कामयाबी का हिस्सा नहीं बन सकीं। इसीलिए ख़बरें आ रही हैं, कि वो ख़ुश नहीं हैं। 

2015 में आई ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ में तमन्ना फ़ीमेल लीड रोल निभाया था। वो एक वॉरियर अवंतिका के रोल में थीं और प्रभास के किरदार महेंद्र बाहुबली के अपोज़िट उन्हें कास्ट किया गया था। ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ को कामयाबी के साथ ग़ज़ब की शोहरत मिली, जिसकी हिस्सेदार तमन्ना भी बनीं। जब सीक्वल ‘बाहुबली- द कंक्लूज़न’ रिलीज़ के नज़दीक़ था, तो तमन्ना काफी उत्साहित नज़र आती थीं। कुछ एक मौक़ों पर उन्होंने कहा भी कि फ़िल्म में उनका रोल काफी लंबा है, मगर जब फ़िल्म रिलीज़ हुई तो तमन्ना क्लाइमेक्स में कुछ सींस में ही नज़र आईं। इसके बाद मीडिया में रिपोर्ट्स आईं कि तमन्ना अपने रोल को लेकर ख़ुश नहीं हैं। 

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 ने पार किया 1000 करोड़ का पड़ाव, पहली भारतीय फ़िल्म

बताया जा रहा है कि डायरेक्टर राजामौली फ़िल्म की क्वालिटी को लेकर काफी सतर्क थे। इसलिए एडिटिंग टेबिल पर जब फ़िल्म पहुंची, तो उन्होंने वो सारे हिस्से हटवा दिए, जिनमें कंप्यूटर ग्राफिक्स का काम अच्छा नहीं था। बदक़िस्मती से ये सारे हिस्से वही थे, जिनमें तमन्ना फीचर हुई थीं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना का ये राज़ जानकर रह जाएंगे दंग

नतीजा ये हुआ कि तमन्ना एडिटिंग का शिकार हो गईं। वैसे भी कहानी के हिसाब से दूसरे भाग में अनुष्का शेट्टी का किरदार अधिक दिखाया जाना था क्योंकि वो अमरेंद्र बाहुबली के अपोज़िट थीं। हिट तो पहला भाग भी हुआ, मगर दूसरे भाग ने इतिहास रचा है। शायद इसलिए हर टूटते रिकॉर्ड के साथ तमन्ना का दिल भी टूट रहा होगा। 

Tags:
author

Author: