‘बाहुबली2′ की रिकॉर्ड कमाई के बाद प्रभास ने बढ़ाई फीस, अब चाहिए इतने करोड़

'बाहुबली2' की रिकॉर्ड कमाई के बाद प्रभास ने बढ़ाई फीस, अब चाहिए इतने करोड़‘बाहुबली2′ की रिकॉर्ड कमाई के बाद प्रभास ने बढ़ाई फीस, अब चाहिए इतने करोड़

मुंंबई। ‘बाहुबली- द कंक्लूज़न’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का ऐसा इतिहास रचा है जो आने वाले कई सालों तक याद रखा जाएगा। फ़िल्म की कहानी, संगीत या किसी दूसरे हिस्से पर बहस हो सकती है, लेकिन कॉमर्शियल सक्सेस के लिहाज़ से ‘बाहुबली2′ आज भारतीय सिनेमा का सिरमौर है। ऐसे में अगर ये ख़बर आ जाए कि बाहुबली बने प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है, तो इसे समझा जा सकता है।

‘बाहुबली2′ दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज़्यादा जमा कर चुकी है। ये मुक़ाम पार करने वाली ये पहली भारतीय फ़िल्म है। ख़ास बात ये भी है कि ‘बाहुबली2′ तेलुगु भाषा की फ़िल्म है, जिसके हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में डब वर्ज़न रिलीज़ किए गए, मगर फ़िल्म को सभी भाषाओं में एक जैसा प्यार मिला। हिंदी भाषी दर्शकों ने भी इस साउथ इंडियन डब फ़िल्म के लिए ख़ूब दीवानगी दिखाई। ‘बाहुबली2′, 28 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी। अब ख़बर आ रही है कि प्रभास ने इस अभूतपूर्व कामयाबी के बाद अपनी फीस में इजाफा कर दिया है।

यह भी पढ़ें: मधुर भंडारकर ने भी देखी बाहुबली2, फिर राजामौली से कही ये बात

प्रभास अब प्रति फ़िल्म 30 करोड़ लेंगे, जबकि ‘बाहुबली’ के लिए उन्हें 25 करोड़ दिए जाने की ख़बर है। हालांकि प्रभास ने इस फ़िल्म को जितना वक़्त दिया है, उसे देखते हुए 25 करोड़ कुछ भी नहीं है। शायद इसीलिए प्रोड्यूसर शोबु यरलागड्डा ने एक इवेंट में कहा था कि फ़िल्म के बजट के मुक़ाबले उन्होंने कलाकारों को बेहद कम फीस दी है। 

यह भी पढ़ें: आमिर की सिफ़ारिश से दंगल गर्ल को मिली ‘ठग्स…’, जानिए फ़ातिमा का जवाब

बहरहाल, प्रभास की अगली फ़िल्म ‘साहो’ है, जो अगले साल रिलीज़ होगी। इसकी शूटिंग वो शुरू करने वाले हैं। ये भी मेगा बजट फ़िल्म है, जिसमें एक्शन की तगड़ी डोज़ होने वाली है। ‘साहो’ का टीज़र बाहुबली2 के साथ थिएटर्स में भी रिलीज़ किया जा चुका है। अब देखना ये है कि प्रभास का बाहुबली का ख़िताब उनके पास कब तक रहता है।

Tags:
author

Author: