‘बाहुबली 2′ के प्रमोशन में भिड़ गए प्रभास और राणा, लोगों ने बना लिया वीडियो

'बाहुबली 2' के प्रमोशन में भिड़ गए प्रभास और राणा, लोगों ने बना लिया वीडियो‘बाहुबली 2′ के प्रमोशन में भिड़ गए प्रभास और राणा, लोगों ने बना लिया वीडियो

मुंबई। बाहुबली 2 की रिलीज़ में अब चंद दिन ही बाक़ी हैं, मगर फ़िल्म के दोनों मुख्य कलाकार प्रभास और राणा डग्गूबाती के बीच फाइट हो गई है। फ़िल्म में तो दोनों एक-दूसरे से लड़ ही रहे हैं, अब रियल लाइफ़ में भी ताक़त आज़मा रहे हैं और ये सब चंडीगढ़ में सरेआम हुआ।

इससे पहले कि आप इन दो बाहुबलियों के बारे में ये ख़बर पढ़कर कुछ और सोचने लगें, हम बता दें कि प्रभास और राणा की ये फाइट झूठमूठ की थी। दरअसल, बैसाखी पर दोनों कलाकार बाहुबली 2 को प्रमोट करने चंडीगढ़ गए हुए थे, जहां फैंस के सामने उन्होंने पंजा लड़ाया। इसकी तस्वीर राणा ने सोशल मीडिया में शेयर की है और इसके बारे में बताया है। वैसे बाहुबली की कहानी अमरेंद्र बाहुबली और भल्लाल देव के बीच लड़ाई पर आधारित है। 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही फ़िल्म का इंतज़ार पूरे देश की जनता को है। शायद इसीलिए दक्षिण भारतीय सिनेमा के ये दो सुपरस्टार उत्तर भारत में भी प्रमोशन के लिए भागदौड़ कर रहे हैं। वैसे भी बाहुबली 2 अब किसी एक भाषा या सिनेमा की फ़िल्म नहीं रही। इसके चाहने वाले देश और दुनिया में हैं।

ये भी पढ़ें: फास्ट एंड फ्यूरियस 8 के आगे बेबस बेगम जान, पहले दिन हुआ बुरा हाल

इस इवेंट का एक वीडियो भी ट्वीटर साझा किया गया है, जिसमें दोनों को पंजा लड़ाते हुए देखा जा सकता है।

Tags:
author

Author: