बाहुबली के लिए खुलने जा रहा है बॉक्स ऑफिस का नया क्लब, बस कुछ घंटे और

बाहुबली के लिए खुलने जा रहा है बॉक्स ऑफिस का नया क्लब, बस कुछ घंटे औरबाहुबली के लिए खुलने जा रहा है बॉक्स ऑफिस का नया क्लब, बस कुछ घंटे और

मुंबई। इतिहास रच दिया गया। रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बन गए फिर भी कुछ बाकी है। ये बाहुबली है जनाब। इसका प्रताप अब तक कम तो नहीं हुआ है बल्कि रोज़ नए चौंकने वाले मुकाम बनते जा रहे हैं। सबसे नई बात फिल्म के 400 करोड़ क्लब में शामिल होने को लेकर है।

जी हां। भारतीय सिनेमा के इतिहास में बॉक्स ऑफिस पर अब एक क्लब खुलने जा रहा है। वो भी सिर्फ बाहुबली- द कन्क्लूजन के कारण। ऐसा क्लब जिसे अब तक कोई भारतीय फिल्म छू भी नहीं सकी है। ये है 400 करोड़ का क्लब। अब से कुछ घंटे बाद यानि सम्भवतः कल सुबह तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ये क्लब खुल जाएगा। बाहुबली 2 ने अपने रिलीज़ के 14वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 390 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन हासिल कर लिया है। गुरूवार को यानि दूसरा हफ्ता पूरा होने पर फिल्म को हिंदी बाहुबली से 12 करोड़ 75 लाख रूपये की कमाई हुई है। इस फिल्म ने अब तक एक भी दिन सिंगल डिजिट( दस करोड़ से कम ) में कलेक्शन नहीं किया है और अब जब 400 करोड़ में सिर्फ 9 करोड़ 75 लाख रूपये शेष बचे हैं तो इस बात की पूरी उम्मीद है कि बाहुबली शुक्रवार के कलेक्शन के साथ 400 करोड़ का एक नया इतिहास रच डालेगी।

यह भी पढ़ें:परदेस में दो बाहुबलियों का मिलन , 500 करोड़ में होगा बड़ा धमाका 

आपको बता दें कि साल 2008 में आमिर खान ने फिल्म गजनी के जरिये घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का क्लब की शुरुआत की थी। एक साल बाद फिल्म थ्री इडियट के जरिए उन्होंने 200 करोड़ क्लब शुरू किया और 2014 में पीके के साथ 300 करोड़ का।

Tags:
author

Author: