बहुत मुश्किलें सह कर दिव्यांका ने जीता नच बलिये 8

बहुत मुश्किलें सह कर दिव्यांका ने जीता नच बलिये 8बहुत मुश्किलें सह कर दिव्यांका ने जीता नच बलिये 8

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने नच बलिये सीजन 8 का ख़िताब तो जीत लिया लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिव्यांका को बहुत सारी दिक्कतों से गुज़ारना पड़ा और वो फिज़िकली फिट भी नहीं थीं।

दिव्यांका ने अब तक के सफर पर बात करते हुए बताया कि यह उनके लिए आसान जर्नी नहीं थी कि वह ‘ये है मोहब्बतें और नच बलिये दोनों की शूटिंग साथ-साथ करतीं। शारीरिक रूप से वो पूरी तरह फिट नहीं थीं लेकिन उनकी यही कोशिश थी कि उन्हें दोनों जगह ही अपना 100 प्रतिशत देना है। दिव्यांका कहती हैं ” मैं ये हैं मोहब्बतें की शूटिंग करने के बाद फौरन नच बलिये के सेट पर आती थी, फिर रिहर्सल करती। फिर फिजियोथिरैपी के भी सेशन करतीं। मैं किसी भी दिन अपनी एनर्जी कम नहीं करना चाहती थी क्योंकि फैन्स काफी वोट कर रहे थे।” दिव्यांका के मुताबिक उनके कोरियोग्राफर उनकी हालत को देखते हुए स्टेप्स तय करते थे। लेकिन वह सारी बात भूल चुकी हैं । सारा दर्द भूल चुकी हैं क्योंकि वह विनर बनी हैं और लोग उन्हें अब विनर के रूप में ही याद करेंगे, इसलिए वह इस बात को लेकर उत्साहित हैं और फिलहाल वह इस जीत का जश्न ही मनाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें:दिव्यांका और विवेक की जोड़ी को नच बलिये 8 का ख़िताब

 

दिव्यांका और विवेक की जीत के बाद दोनों के परिवार वालों ने नच बलिये के सेट के बाहर ही ख़ूब भांगड़ा किया और फिर दिव्यांका और विवेक ने भी सबको को ज्वॉइन किया।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: