‘बहन होगी तेरी’ और ‘राब्ता’ की टक्कर, ख़ुश नहीं राजकुमार

'बहन होगी तेरी' और 'राब्ता' की टक्कर, ख़ुश नहीं राजकुमार‘बहन होगी तेरी’ और ‘राब्ता’ की टक्कर, ख़ुश नहीं राजकुमार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार राव की फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ की रिलीज़ तारीख 2 जून से बढ़ाकर 9 जून कर दी गयी है। अब ‘बहन होगी तेरी’ सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन की फिल्म ‘राब्ता’ से टकराने वाली है।लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार इस क्लैश से खुश नहीं हैं।

जी हां, इसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि ‘राब्ता’ में राजकुमार राव का गेस्ट अपीयरेंस है। फिल्म में उन्होंने एक अलग अंदाज का अवतार इख्तियार किया है। खबर है कि राजकुमार के उस लुक की काफी चर्चाएं हो रही हैं। राजकुमार से हर कोई राब्ता फिल्म के लुक की डिटेल के बारे में बातें कर रहा है। जाहिर है कि फिलहाल राजकुमार के लिए तो राब्ता से अधिक ज़रूरी उनकी सोलो हीरो फिल्म  ‘बहन होगी तेरी’ है। वह यही चाहेंगे कि इस फिल्म की अधिक चर्चा हो।

यह भी पढ़ें: जब पार्टी में सैयां जी के सामने ब्रेकअप सांग पर ख़ूब नाचीं कटरीना कैफ़

खबर तो यह भी मिली है कि राजकुमार चाहते थे कि मेकर्स उस लुक को फिल्म की रिलीज़ तक एक सीक्रेट ही बना कर रखें और सरप्राइज़ ही रखें, लेकिन जब यह लुक सामने आ गया है तो राजकुमार को यह बात पसंद नहीं आयी। हालांकि इस लुक के बारे में जब राजकुमार से बातचीत की, तो उन्होंने काफी दिलचस्पी लेकर बताया कि ‘राब्ता’ के इस लुक के लिए उन्हें शूटिंग से पहले पांच घंटे मेकअप में लगते थे। प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल है फिल्म में।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की 300वीं फ़िल्म मॉम से इस तरह जुड़ा बेटी जाह्नवी का नाम

उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म में उनके केवल कुछ ही सीन है। उन्होंने अपनी बातचीत में इस बात का इज़हार नहीं किया है कि वह दोनों फिल्मों की एक साथ रिलीज़ होने से नाखुश हैं। उन्होंने तो कहा कि दोस्त की फिल्म है ‘राब्ता’। इसीलिए फ़िल्म की भी। राजकुमार ये साफ़ करना नहीं भूले कि ‘राब्ता’ उनकी फिल्म नहीं है।उसमें उनका सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस है।

Tags:
author

Author: