फ्रॉड है ये कंपनी, पहले ट्विट किया, फिर हटाया, हो क्या गया है पुलकित को

फ्रॉड है ये कंपनी, पहले ट्विट किया, फिर हटाया, हो क्या गया है पुलकित कोफ्रॉड है ये कंपनी, पहले ट्विट किया, फिर हटाया, हो क्या गया है पुलकित को

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पुलकित सम्राट को न जाने हो क्या गया है। वह बुरी खबरों के कारण ही लगातार सुर्खियों में बने रहने की कोशिश करते रहते हैं। अभी पिछले दिनों ही कोर्ट के बाहर उन्होंने फोटोग्राफर के साथ तमाशा किया, तब भी उनकी खूब चर्चा हुई थी। अब आज वह एक बार फिर से चर्चा का विषय इसलिए बन गये हैं कि उन्होंने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया है कि सभी चौंक गये हैं।

दरअसल, कुछ घंटों पहले पुलकित ने ट्विटर पर साफतौर पर फ्रॉर्ड एट द रेट टी-सीरिज लिख दिया था। टी-सीरिज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिष्ठित फिल्म मेकिंग और म्यूजिक कंपनियों में से एक है। ऐसे में ट्विटर पर इस कंपनी के बारे में पुलकित ने बिना सोचे समझे तो नहीं लिखा होगा। लेकिन आश्चर्य तब हुआ, जब उन्होंने अचानक ही वह ट्विट को हटा दिया और फ्रॉर्ड को फारुद लिख दिया। बाद में उन्होंने ट्टिटर पर यह भी लिखा कि स्टेट आॅफ माइंड। पहले तो उनके इन ट्विट्स से ऐसा लग रहा था कि शायद फारूद या फ्रॉर्ड टी-सीरिज की किसी नयी फिल्म का नाम हो और पुलकित इसे अलग अंदाज में पब्लिसिटी कर रहे हों। लेकिन हमने जब टी-सीरिज के स्पोर्क पर्सन से बातचीत करने की कोशिश की और पूरा माजरा जानने की कोशिश की तो खबर लिखे जाने तक उन्होंने यही कहा कि उन्हें भी यह जानकारी मीडिया से ही मिल रही है। वह इस बात से फिलहाल वाकिफ नहीं हैं। फिलहाल की खबर तक पुलकित का टी-सीरिज के साथ कोई अगली फिल्म का कांट्रैक्ट तय नहीं है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: सचिन खेलते थे बाथरूम क्रिकेट,नींद में भी आते थे बल्ले याद – सलिल अंकोला

पुलकित ने टी-सीरिज के साथ ‘सनम रे’ फिल्म में काम किया था। इसके बाद फिलहाल अभी किसी नयी फिल्म की योजना की घोषणा तो नहीं की गयी है। लेकिन स्पोक्स पर्सन ने यह भी कहा है कि वह इस पूरे माजरे को समझने के बाद बकायदा आॅफिशियल स्टेटमेंट के माध्यम से ही अपनी बात रखेंगे। 

Tags:
author

Author: