फिट होकर कॉमनवेल्थ खेलों में छाना चाहते हैं परुपल्ली कश्यप

फिट होकर कॉमनवेल्थ खेलों में छाना चाहते हैं परुपल्ली कश्यपफिट होकर कॉमनवेल्थ खेलों में छाना चाहते हैं परुपल्ली कश्यप

नई दिल्ली, पीटीआइ। घुटने की चोट के कारण रियो ओलंपिक मिस करने वाले युवा भारतीय शटलर परुपल्ली कश्यप अब फिट हो गए हैं। फिट होने के बाद कश्यप कॉमनवेल्थ खेलों के लिए टीम इंडिया में जगह पाने की कोशिश में हैं। 

कॉनवेल्थ गेम 2018 में होने हैं। यहां परुपल्ली को अपने खिताब की रक्षा करनी है। पिछले साल जर्मन ओपन में खेलने के बाद कश्यप ने सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें उन्हें चोट के कारण ओलंपिक से बाहर बैठना पड़ेगा। 

कश्यप को इंडिया सुपर सीरीज के बाद पता चला कि उनके घुटने की चोट गंभीर है और इसे ठीक करने के लिए उन्हें कोर्ट से बाहर बैठना पड़ेगा। 

घुटने की चोट से ठीक होकर लौटने के बाद कश्यप को इसी साल जनवरी में हुए प्रीमियर बैडमिंटन लीग में कंधे में चोट लग गई थी। चार महीनों बाद कश्यप की कंधे की चोट भी ठीक हो गई है। अब उनके सामने रैंकिंग में सुधार लाने की चुनौती है ताकि उन्हें कॉमनवेल्थ के लिए टीम इंडिया में जगह मिल सके। 

कश्यप ने कहा है कि वह अब फिट महसूस कर रहे हैं और चाइना मास्टर्स में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि वह जितने ज्यादा मैच खेलेंगे उतनी लय में आएंगे। विश्व में छठे नंबर के खिलाड़ी रह चुके कश्यप इस समय 80वें नंबर पर हैं। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: