पेड़ के ऊपर हुई थी जैकी श्रॉफ और संजय दत्त की खतरनाक खलनायक वाली Fight

पेड़ के ऊपर हुई थी जैकी श्रॉफ और संजय दत्त की खतरनाक खलनायक वाली Fightपेड़ के ऊपर हुई थी जैकी श्रॉफ और संजय दत्त की खतरनाक खलनायक वाली Fight

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सुपरहिट फ़िल्म ‘खलनायक’ में एक सीन एेसा था जिसमें बॉलीवुड के एक्शन स्टार जैकी श्रॉफ और एक्टर संजय दत्त लड़ रहे थे वो भी पेड़ के ऊपर। इस सीन को जैकी श्रॉफ ने खतरनाक बताया चूंकि पेड़ की डालियां भीगी हुई थीं।

एक्टर जैकी श्रॉफ ने मुंबई में फिल्म ‘खलनायक’ से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए एक सीन को बहुत खतरनाक बताया जिसमें उन्हें और संजय दत्त को पेड़ के ऊपर चढ़कर लड़ना था। इस सीन को करने में दोनों को दिक्कत इसलिए आ रही थी क्योंकि जिस पेड़ पर यह सीन फ़िल्माया जा रहा था, उसकी डालियां भीगी हुई थीं। जिसके कारण दोनों फिसल रहे थे। जैकी श्रॉफ कहते हैं, ”बहुत सारी यादें हैं। पेड़ पर फाइट करने की। उस समय बहुत खतरनाक हुआ करता था। पेड़ की डालियां भीगी हुई थीं और उस पर हम फिसलते थे। इसलिए पेड़ पर जब लड़ रहे थे, तब बहुत खतरनाक था। बहुत मजा आया लेकिन मैं और संजय दत्त दोनों साथ में रहते थे, तो एक दूसरे को संभाल लेते थे।” 

यह भी पढ़ें: महज़ तीन साल की उम्र में बॉर्डर तक पहुंच गईं थीं अथिया शेट्टी

इस मौके पर जैकी श्रॉफ ने फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के लिए टाइगर श्रॉफ को मिल रही शुभकामनाओं के लिए भी सभी का धन्यवाद दिया और सभी को ऐसे ही टाइगर को प्यार देने के लिए कहा। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: