पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बड़ा आरोप- फिक्सिंग की बदौलत फाइनल में पहुंचा पाक

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बड़ा आरोप- फिक्सिंग की बदौलत फाइनल में पहुंचा पाकपूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बड़ा आरोप- फिक्सिंग की बदौलत फाइनल में पहुंचा पाक

नई दिल्ली,जेएनएन। आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान दोनों टीमें पहुंच गई है अब दोनों टीमों के बीच 18 जून (रविवार) को लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान में फाइनल मैच खेला जाएगा। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने न्यूज चैनल बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा करते कहा कि पाकिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट में मैच फिक्सिंग के सहारे फाइनल तक पहुंची है।

आमिर सोहेल ने साफतौर पर तो मैच फिक्सिंग से पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने पाकिस्तान की अप्रत्याशित जीत पर मैच फिक्सिंग को वजह बताया है। न्यूज चैनल पर दिए अपने बयान में सोहेल ने कहा, ‘पाकिस्तान की टीम और उसके कप्तान सरफराज अहमद को इस तरह खुशी नहीं मनानी चाहिए। यह टीम बाहरी कारणों से मैच जीतकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची है, अपने खेल से नहीं।’ बाहरी कारणों में उनका इशारा मैच फिक्सिंग की तरफ है।
 

सोहेल ने कहा, ‘सरफराज को यह बताने कि जरूरत है कि आपने कुछ महान काम नहीं किया है। किसी और ने मैच जीतने में आपकी मदद की है। इसलिए आपके पास खुश होने का कोई कारण नहीं है। हम सब जानते हैं कि परदे के पीछे क्या हुआ है। इन खिलाड़ियों को यहां तक लाया गया है। इसके पीछे मत जाओ कि किसने उनके लिए मैच जीते हैं। अगर पूछोगे, तो मैं कहूंगा फैन्स की दुआओं और ऊपर वाले की रहमत से यह मैच जीते हैं।’  

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम  बुधवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल मैच में मेजबान इंग्लैंड को आठ विकेटों से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया था। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को 49.5 ओवर में 211 रनों पर ही रोक दिया और इसके बाद इस आसान लक्ष्य को 37.1 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Mohit Tanwar 

Tags:
author

Author: