पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर बने मुंबई क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता

पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर बने मुंबई क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्तापूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर बने मुंबई क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता

मुंबई, प्रेट्र। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर को मुंबई सीनियर टीम और पुरुषों की अंडर-23 टीम की चयन समिति का चेयरमैन (मुख्य चयनकर्ता) नियुक्त किया है। 

भारत के लिए 191 वनडे मैचों में 288 विकेट लेने वाले अगरकर पूर्व क्रिकेटर मिलिंद रेगे की जगह लेंगे। 39 वर्षीय अगरकर ने अपना अंतिम टेस्ट मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2006 में और अंतिम वनडे 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। 

सीनियर चयन समिति में पूर्व भारतीय खिलाडिय़ों नीलेश कुलकर्णी, जतिन परांजपे और सुनील मोरे को भी जगह दी गई है। एमसीए के सूत्रों के मुताबिक, यह फैसला क्रिकेट सुधार समिति ने लिया है। साथ ही राजेश पवार को पुरुषों की अंडर-19 टीम की चयन समिति का चेयरमैन चुना गया है। इस समिति में उनके साथ पूर्व भारतीय गेंदबाज अविष्कार साल्वी, राजू सुतार और संतोष शिंदे भी होंगे। लड़कों की अंडर-16 टीम के लिए अतुल रानाडे को चयन समिति का चेयरमैन चुना गया है। इस समिति में मंदर फड़के, पियूष सोनेजी और मयूर कादरेकर भी शामिल होंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: